मध्य प्रदेश: इंदौर में वैश्य समाज द्वारा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन, पहली बार राजनैतिक प्रस्ताव पारित

By राजेश मूणत | Published: September 10, 2023 01:32 PM2023-09-10T13:32:31+5:302023-09-10T13:33:28+5:30

राजनैतिक दलों से मिल रही उपेक्षा और समाज के प्रति अनदेखी को लेकर कार्यसमिति की बैठक में नाराजगी जताते हुए चिंताजनक माना है।  

Madhya Pradesh State Working Committee meeting organized by Vaishya Samaj in Indore political resolution passed for the first time | मध्य प्रदेश: इंदौर में वैश्य समाज द्वारा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन, पहली बार राजनैतिक प्रस्ताव पारित

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

इंदौरइंदौर में आज प्रदेश भर के प्रमुख वैश्य जनों का जमावड़ा हुआ। वैश्य महासम्मेलन के बैनर तले हुए इस जमावड़े का मुख्य उद्देश्य संगठन की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक थी।

 बैठक में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष उमाशंकर गुप्ता, संगठनमंत्री सुधीर अग्रवाल सहित युवा इकाई और महिला इकाई की बड़ी संख्या में मौजूदगी थी। संगठन के सम्मेलन में पहली बार राजनैतिक प्रस्ताव पारित किया गया है। 

राजनैतिक दलों से मिल रही उपेक्षा और समाज के प्रति अनदेखी को लेकर कार्यसमिति की बैठक में नाराजगी जताते हुए चिंताजनक माना है।  

सम्मेलन में पारित राजनैतिक प्रस्ताव के बारे में जानकारी देते हुए संगठन के महामंत्री सुधीर अग्रवाल ने बताया की जो भी राजनैतिक दल या प्रत्याशी वैश्यजनों के हितो के सरंक्षण और संवर्धन के साथ रक्षा का वचन देगा। वैश्य महासम्मेलन उसका समर्थन करेगा।

Web Title: Madhya Pradesh State Working Committee meeting organized by Vaishya Samaj in Indore political resolution passed for the first time

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे