लाइव न्यूज़ :

Madhya Pradesh:"पूर्व मंत्री ने धोखा भी खाया, मौत भी वरण कर ली, अब मेरा नंबर", भाजपा विधायक की पोस्ट ने मचाई खलबली

By मुकेश मिश्रा | Published: September 22, 2023 8:38 PM

भाजपा के सिरोंज से विधायक उमाकांत शर्मा वैसे लंबे समय से पार्टी नेताओं से नाराज नजर आ रहे हैं। उनकी नाराजगी दिनों दिन बढ़ती जा रही है।

Open in App
ठळक मुद्देसिंरोज के भाजपा विधायक की एक पोस्ट सामने आई है, जिसमें उनका दर्द छलका हैउन्होंने इस पोस्ट में कहा है कि पूर्व मंत्री स्वर्गीय लक्ष्मीकांत शर्मा ने धोखा भी खाया और मौत भी वरण कर ली, अब मेरा नंबर हैभाजपा के सिरोंज से विधायक उमाकांत शर्मा वैसे लंबे समय से पार्टी नेताओं से नाराज नजर आ रहे हैं

भोपाल: प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा की मुसीबतें कम होने की बजाय बढ़ती जा रही हैं। टिकट को लेकर नाराज नेता जहां पार्टी छोड़ रहे हैं, वहीं वर्तमान विधायकों की नाराजगी भी नजर आ रही है। अब सिंरोज के भाजपा विधायक की एक पोस्ट सामने आई है, जिसमें उनका दर्द छलका है। उन्होंने इस पोस्ट में कहा है कि पूर्व मंत्री स्वर्गीय लक्ष्मीकांत शर्मा ने धोखा भी खाया और मौत भी वरण कर ली, अब मेरा नंबर है।

भाजपा के सिरोंज से विधायक उमाकांत शर्मा वैसे लंबे समय से पार्टी नेताओं से नाराज नजर आ रहे हैं। उनकी नाराजगी दिनों दिन बढ़ती जा रही है। अब हाल ही में उनकी सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट के बाद वे एक बार फिर चर्चा में आए हैं। उमाकांत शर्मा ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली है। इसमें उन्होंने खुद की जान को खतरा बताया है। 

पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि अगर मेरे अंत के भी अंत में सिर्फ दो ही चीजें बचें, धोखा देना और धोखा खाना तो मैं धोखा खाना ही पसंद करूंगा और फिर क्यों न मुझे मृत्यु का वरण ही करना पड़े। उन्होंने लिखा कि ये बात अलग है कि हम सबके परम प्रिय, सिरोंज-लटेरी क्षेत्र के लाडले बेटे, मेरे सर्वस्व, मेरे मंझले भाई परम श्रद्धेय स्वर्गीय लक्ष्मीकांत शर्मा ने धोखा भी खाया और मौत भी वरण कर ली और अब मेरा नंबर है। मैं मर जाऊंगा, लेकिन धोखा किसी को नहीं दूंगा। धोखा देकर झूठ बोलकर मुझे मारने पर तुले हुए महानुभावों का भगवान आपका भी भला करें।

भ्रष्टाचार पर हैं मुखर

पूर्व मंत्री स्वर्गीय लक्ष्मीकांत शर्मा के भाई उमाकांत शर्मा पिछले लंबे समय से अपने क्षेत्र में हुए भ्रष्टाचार को लेकर काफी मुखर रहे है। दरअसल सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर सिंरोज क्षेत्र के किसी व्यक्ति ने भ्रष्टाचार को लेकर उन्हें घेरते हुए एक पोस्ट डाली थी। इसके बाद से उमाकांत शर्मा लगातार यह कहते रहे हैं कि मैं मर जाउंगा, मगर भ्रष्टाचार नहीं करूंगा। वे कई बार मंच से ये बातें दोहराते रहे हैं।

टॅग्स :Madhya Pradesh EducationBJP MLABJPMadhya Pradesh
Open in App

संबंधित खबरें

भारतदलबदल की बढ़ती प्रवृत्ति लोकतंत्र के लिए हानिकारक

भारतArvind Kejriwal Arrest: लोकतांत्रिक मूल्यों के सम्मान से ही बचेगा लोकतंत्र

भारतLok Sabha Elections 2024: "भाजपा केवल चुनाव के समय ही पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम करती है", स्टालिन ने कहा

भारतLok Sabha Elections 2024:"मैं चुनाव नहीं लड़ रही हूं क्योंकि मेरे पास चुनाव लड़ने के लिए पैसे नहीं हैं", वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा

भारतWB LS polls 2024: 42 में से 35 सीटें जीतने का लक्ष्य, पीएम मोदी की लोकप्रियता और सीएए को भुनाना चाहती है भाजपा, आखिर क्या है समीकरण

मध्य प्रदेश अधिक खबरें

मध्य प्रदेशहोली पर महाकाल मंदिर के गर्भगृह में आग, 13 झुलसे, 5 इंदौर रेफर

मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश: यात्रियों के लिए खुशखबरी, डेमू ट्रेन में रतलाम से इंदौर का किराया हुआ 60 की जगह 30 रुपये

मध्य प्रदेशआयुष्मान कार्ड योजना में मध्य प्रदेश के साथ बड़ा पक्षपात

मध्य प्रदेशकमल नाथ के बेटे नकुल नाथ ने अपने एक्स अकाउंट से 'कांग्रेस' हटाया, मध्यप्रदेश की राजनीति में बड़े बदलाव के संकेत!

मध्य प्रदेशHarda Blast: पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से हरदा में बड़ा हादसा; 7 लोगों की मौत, दर्जनों घायल, सीएम मोहन यादव ने बुलाई आपात बैठक