Assembly Elections 2023: "वोट के लिए धमकाया तो याद रखना मेरा बुलडोजर भी तैयार है", शिवराज सिंह चौहान ने इशारों में कांग्रेस को दी घुड़की

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 10, 2023 03:14 PM2023-11-10T15:14:24+5:302023-11-10T15:20:56+5:30

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी को परोक्ष चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर वोट के लिए लोगों को धमकाया जाएगा तो मामा का बुलडोजर भी तैयार है।

Assembly Elections 2023: "If you threaten to vote, remember my bulldozer is also ready", Shivraj Singh Chouhan scolded Congress in gestures | Assembly Elections 2023: "वोट के लिए धमकाया तो याद रखना मेरा बुलडोजर भी तैयार है", शिवराज सिंह चौहान ने इशारों में कांग्रेस को दी घुड़की

फाइल फोटो

Highlightsमध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी को दी परोक्ष चेतावनी शिवराज ने कहा कि अगर वोट के लिए लोगों को धमकाया जाएगा तो उनका बुलडोजर भी तैयार हैसीएम शिवराज ने कहा कि हम किसी भी कीमत पर गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं करेगे

अनूपपुर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी को परोक्ष चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर वे वोट के लिए लोगों को धमकाएंगे तो याद रखें कि मामा का बुलडोजर तैयार है। मुख्यमंत्री चौहान ने शुक्रवार को अनूपपुर जिले के बिजुरी स्थित कोतमा में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए इशारों में विपक्षी दल कांग्रेस को यह घुड़की दी है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सीएम चौहान ने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा, "मुझे पता चला है कि कांग्रेस के उम्मीदवार वोट के लिए लोगों को धमका रहे हैं। मैं साफ कह रहा हूं कि अगर आप ने लोगों पर उंगली उठाई तो याद रखियेगा कि मामा का बुलडोजर भी तैयार है, आपको तबाह कर देगा। हम किसी भी कीमत पर गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं करेगे।"

इसके साथ ही कांग्रेस द्वारा साल 2018 में किये गये 15 महीने के शासन पर बेहद तीखा हमला करते हुए सीएम चौहान ने कहा, "कांग्रेस ने संबल योजना जैसी मेरी सभी योजनाएं बंद कर दीं। उन्होंने बच्चों से साइकिलें छीन लीं और तीर्थ यात्राएं भी बंद कर दी। हालांकि मैंने फिर से शुरुआत की और अब यह हवाई जहाज से होगी।"

वहीं सीएम शिवराज के इस हमले के इतर सतना में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए दावा किया कि केंद्र सरकार केवल कुछ उद्योगपतियों के लिए काम कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा, "मध्य प्रदेश के किसान, मजदूर और छोटे व्यापारी डरे हुए हैं क्योंकि यहां के विकास का इंजन बंद हो गया है। कांग्रेस का वादा है कि हमारी सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ में उनकी सरकार ने जो काम किया है, उसे मध्य प्रदेश में भी दोहराया जाएगा।"

कांग्रेस नेता ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा, "आखिरी बार 2018 में बड़े उद्योगपतियों ने शिवराज चौहान के साथ मिलकर आपकी चुनी हुई कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंका था क्योंकि हमारी सरकार अडानी के लिए नहीं बल्कि मजदूरों और किसानों के लिए काम कर रही थी।"

मालूम हो कि मध्य प्रदेश उन पांच राज्यों में से एक है, जहां 17 नवंबर को एक चरण में मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

Web Title: Assembly Elections 2023: "If you threaten to vote, remember my bulldozer is also ready", Shivraj Singh Chouhan scolded Congress in gestures

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे