Pro Kabaddi: यूपी योद्धा की नजरें हरियाणा स्टीलर्स को जीत की हैट-ट्रिक से रोकने पर, इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 14, 2019 02:21 PM2019-08-14T14:21:50+5:302019-08-14T14:21:50+5:30

UP Yoddha vs Haryana Steelers: प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में बुधवार को यूपी योद्धा का सामना अहमदबाद में हरियाणा स्टीलर्स से होगा

Pro Kabaddi League 2019: Match 40: UP Yoddha vs Haryana Steelers, Preview, Head to Head, Key players | Pro Kabaddi: यूपी योद्धा की नजरें हरियाणा स्टीलर्स को जीत की हैट-ट्रिक से रोकने पर, इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

प्रो कबड्डी लीग के 40वें मैच में हरियाणा का सामना यूपी योद्धा से

Highlightsप्रो कबड्डी लीग 2019 के 40वें मैच में बुधवार को यूपी योद्धा का सामना हरियाणा स्टीलर्स सेइन दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मैच में गत चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को मात दी हैइस सीजन में यूपी योद्धा ने अब तक दो जबकि हरियाणा स्टीलर्स ने तीन मैच जीते हैं

प्रो कबड्डी लीग 2019 के 40वें मैच में बुधवार (14 अगस्त) को हरियाणा स्टीलर्स और यूपी योद्धा का सामना अहमदाबाद के ट्रांसस्डैटिया के एका एरीना में होगा।

दोनों ही टीमें गत चैंपियन बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ पिछले मैच में जीत हासिल करने के बाद इस मैच में भी अपने जीत के सिलसिले को कायम करने के इरादे से उतरेगीं। 

यूपी योद्धा vs हरियाणा स्टीलर्स: हेड टू हेड

कुल मैच: 2
यूपी ने जीता: 1
हरियाणा ने जीता: 1

टाई: 0

यूपी योद्धा का इस सीजन में प्रदर्शन

कुल मैच: 7
जीते: 2
हारे: 3
टाई: 3

बेस्ट रेडर: मोनू गोयत, बेस्ट डिफेंडर: सुमित

यूपी योद्धा की नजरें हरियाण स्टीलर्स के खिलाफ जीत पर

यूपी योद्धा की टीम लगातार तीन मैचों से जीत हासिल न कर पाने के सूखे को सोमवार को बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ जीत के साथ खत्म किया था और अब उसकी नजरें शानदार फॉर्म में चल रहे हरियाणा स्टीलर्स को मात देने पर होंगी।

बेंगलुरु के खिलाफ मैच में मोनू गोयत और श्रीकांत जाधव की जोड़ी ने मिलकर यूपी को 14 अंक दिलाए थे। लेकिन यूपी की जीत में अहम योगदान उसके मजबूत डिफेंस ने दिलाई थी, जिसमें उसने 15 अंक टैकल पॉइंट्स जुटाए थे। 

हरियाणा स्टीलर्स का इस सीजन में प्रदर्शन

कुल मैच: 6
जीते: 3
हारे: 3
टाई: 0

बेस्ट रेडर: नवीन, बेस्ट डिफेंडर: विकास काले

तीन लगातार हार के बाद हरियाणा ने की है वापसी

लगातार तीन हार के बाद मुश्किल में फंसी हरियाण की टीम ने जोरदार वापसी करते हुए पटना पाइरेट्स और बेंगलुरु बुल्स को हराते हुए लगातार दो जीत दर्ज की।

हरियाणा की इस वापसी का श्रेय रेडर विकास कंडोला को जाता है, जिन्होंने महज तीन मैचों में 28 अंक जुटाएं हैं, जिनमें पिछले दोनों मैचों में बनाए गए सुपर 10 शामिल हैं।

इसके अलावा पिछले दो मैचों में डिफेंडर्स रवि कुमार और विकास काले ने भी दमदार प्रदर्शन किया है। युवा खिलाड़ियों नवीन और विनय ने रेडिंग में विकास कंडोला को जबर्दस्त सहयोग दिया है। 

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Match 40: UP Yoddha vs Haryana Steelers, Preview, Head to Head, Key players

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे