गोली लगने से युवक घायल, हालत गंभीर

By भाषा | Published: July 21, 2021 01:51 PM2021-07-21T13:51:01+5:302021-07-21T13:51:01+5:30

Youth injured due to bullet injury, condition critical | गोली लगने से युवक घायल, हालत गंभीर

गोली लगने से युवक घायल, हालत गंभीर

नोएडा, 21 जुलाई थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर 135 के पास बीती रात को एक युवक को कथित रूप से प्रेम-प्रसंग के मामले में जान से मारने की मंशा से गोली मार दी गयी। गंभीर हालत में उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि मंगलवार की देर रात को आदिल (21 वर्ष) निवासी नई दिल्ली तथा मूल निवासी जनपद बिजनौर बिस्किट आदि की सप्लाई करके जा रहा था, उसी समय स्कूटी पर सवार होकर आए दो युवकों ने उसके ऊपर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी।

उन्होंने बताया कि आदिल के शरीर में दो गोली लगीं। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में घायल के भाई द्वारा थाना एक्सप्रेस-वे में आरोपी जीशान व एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि आरोपी जीशान की बहन से आदिल प्रेम करता है। इस बात का जीशान विरोध कर रहा था। उन्होंने बताया कि जांच में यह बात संज्ञान में आई है कि आदिल के खिलाफ जीशान के परिजनों ने जनपद बिजनौर में लड़की को जबरन अपने साथ ले जाने तथा बलात्कार करने का मुकदमा भी दर्ज करवाया था। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Youth injured due to bullet injury, condition critical

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे