Women coming to Haridwar on the main festival of Kumbh will get free travel facility in government buses | कुंभ के मुख्य पर्वों पर हरिद्वार आने वाली महिलाओं को सरकारी बसों में मिलेगी निशुल्क यात्रा की सुविधा
कुंभ के मुख्य पर्वों पर हरिद्वार आने वाली महिलाओं को सरकारी बसों में मिलेगी निशुल्क यात्रा की सुविधा

देहरादून, आठ अप्रैल उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने महाकुंभ के मुख्य पर्व दिवसों पर हरिद्वार आने वाली प्रदेश की महिलाओं को राज्य परिवहन की बसों में निशुल्क यात्रा की सुविधा दी है । सरकार ने बयान जारी कर इसकी जानकारी दी ।

सरकार की ओर से यहां जारी बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर महाकुंभ के दौरान मुख्य स्नान पर्वों पर हरिद्वार आने वाली महिलाओं को राज्य परिवहन निगम की बसों में आवाजाही की नि:शुल्क सुविधा रहेगी ।

इन दिनों हरिद्वार महाकुंभ में लिए बड़ी तादाद में देश विदेश से श्रद्धालु यहां पहुंच रहे हैं । यहां गंगा मैया के जयकारों व मंत्रोच्चार से धर्मनगरी हरिद्वार गुंजायमान हो रही है।

मुख्यमंत्री ने पूर्णागिरी मंदिर जाने वाली महिलाओं को भी बसों में आवागमन की नि:शुल्क सेवा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Women coming to Haridwar on the main festival of Kumbh will get free travel facility in government buses

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे