लाइव न्यूज़ :

पश्चिम बंगाल चुनावः हावड़ा में शाहनवाज हुसैन पर फेंके गए पत्थर, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप

By गुणातीत ओझा | Published: April 07, 2021 3:44 PM

मीडिया से बातचीत करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मंगलवार को हावड़ा में उनकी रैली चल रही थी। रैली में भीड़ को देखकर टीएमसी के गुंडे बौखला गए और पत्थरबाजी शुरू कर दी। इस घटना में भाजपा के एक कार्यकर्ता भी घायल हो गया ।

Open in App
ठळक मुद्देपश्चिम बंगाल के हावड़ा में भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन पर पत्थर फेंका गया।भाजपा नेता पर हुए हमले का आरोप टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर लगा है।

हावड़ा। पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा और टीएमसी के बीच सियासी लड़ाई हिंसक रूप लेने लगी है। कई चुनावी रैलियों में हिंसा की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अब बिहार के लघु उद्योग मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन पर पत्थर फेंका गया है। शाहनवाज हावड़ा में रैली कर रहे थे, उस दौरान उनको निशाना बनाकर पत्थर फेंका गया। खुद शाहनवाज हुसैन ने रैली में उनको निशाना बनाकर हुई पत्थरबाजी की जानकारी दी है।

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने दावा किया कि जब वह पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार रात हावड़ा में प्रचार कर रहे थे, तब उन पर पत्थर फेंके गए। हुसैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह ड्यूटी पर तैनात अधिकारी को दो पत्थर दिखा रहे हैं और कथित घटना के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। हुसैन ने ट्वीट किया, “तृणमूल कार्यकर्ताओं ने मुझ पर पत्थर फेंके, जब मैं मुजफ्फर चौक पर एक सभा को संबोधित कर रहा था।” उन्होंने कहा कि वह सुरक्षित हैं और भाजपा कार्यकर्ताओं ने घटना के संबंध में पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज करने की पुष्टि की है।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मंगलवार को हावड़ा में उनकी रैली चल रही थी। रैली में भीड़ को देखकर टीएमसी के गुंडे बौखला गए और पत्थरबाजी शुरू कर दी। इस घटना में भाजपा का एक कार्यकर्ता भी घायल हो गया । घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहनवाज हुसैन ने बताया कि सुरक्षाबलों ने खुद स्वीकार किया है कि रैली में पुलिसकर्मियों की कमी थी।  इसकी वजह से टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। कार्यकर्ताओं ने हंगामे के बाद रैली में पत्थर फेंकने लगे। हालांकि सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने कार्यकर्ताओं को शांत कराया। 

  

बता दें कि पश्चिम बंगाल में तीन चरणों का चुनाव संपन्न हो चुका है। चौथे चरण के चुनाव के लिए 10 अप्रैल को 44 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। चौथे चरण के लिए बुधवार को बंगाल में राजनीतिक दलों के नेता प्रचार प्रसार करने में व्यस्त हैं। बंगाल में गृहमंत्री अमित शाह अलग-अलग जगहों पर 4 चुनावी कार्यक्रम कर रहे हैं। राज्य में हर चरण में छिटपुट हिंसा की खबरें सामने आई हैं। राज्य की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी और भाजपा के बीच एक दूसरे के ऊपर हिंसा को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।  6 अप्रैल को पश्चिम बंगाल के तीसरे चरण में छिटपुट हिंसा के बीच बंपर वोटिंग हुई है।  तीसरे चरम में 77.68 फीसदी वोटिंग दर्ज की गई है। 

टॅग्स :पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावसैयद शाहनवाज हुसैनटीएमसीभारतीय जनता पार्टी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतNarendra Modi 5 Guarantee: ममता के गढ़ में मोदी ने बंगाल के लोगों को दी 5 गारंटी

भारतपुलवामा हमले को लेकर रेवंत रेड्डी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बीजेपी ने दी प्रतिक्रिया, देखें वीडियो

भारतLok Sabha Election 2024 Phase 3: 93 लोकसभा सीटों के लिए दांव पर हैं ये बड़े चेहरे, आज गांधीनगर में वोट डालेंगे पीएम मोदी और अमित शाह

भारतNarendra Modi in Bardhaman: 'हिंदुओं को 2 घन्टे में भागीरथी में बहा देंगे', टीएमसी पर बोले पीएम मोदी

भारतTMC सांसद ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर एक महिला से 'छेड़छाड़' करने का लगाया आरोप

भारत अधिक खबरें

भारतSushil Kumar Modi dies: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से पीड़ित थे वरिष्ठ भाजपा नेता

भारतMaharashtra: मुंबई में होर्डिंग गिरने से 8 लोगों की मौत, दर्जनों घायल; बीएमसी ने बिलबोर्ड को बताया अवैध

भारतVIDEO: हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने मुस्लिम महिलाओं से आईडी जांच के लिए बुर्का हटाने को कहा, वीडियो वायरल होने के बाद FIR दर्ज

भारतभारतीय पत्रकार रमनदीप सिंह सोढी को दुबई में मिला 'पंजाबी डायस्पोरा के बेस्ट जर्नलिस्ट’ का पुरस्कार

भारतPM Modi Varanasi Roadshow: पीएम मोदी और सीएम योगी वाराणसी में कर रहे रोड शो, उमड़े लोग, देखें 10 वीडियो