पश्चिम बंगाल: मालदा में हुआ विस्फोट, एक की मौत- चार घायल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 17, 2018 05:26 PM2018-07-17T17:26:02+5:302018-07-17T17:26:02+5:30

पश्चिम बंगाल के मालदा के सेलपुर में आज एक विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में एक व्यक्ति की जान भी चली गई है।

West Bengal: One person died, four injured in an explosion earlier today in Malda's Sailapur | पश्चिम बंगाल: मालदा में हुआ विस्फोट, एक की मौत- चार घायल

पश्चिम बंगाल: मालदा में हुआ विस्फोट, एक की मौत- चार घायल

पश्चिम बंगाल के मालदा के सेलपुर में आज एक विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में एक व्यक्ति की जान भी चली गई है। वहीं, कुछ लोग घायल भी हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

फिलहाल इस बात की जानकारी प्राप्त नहीं कि ये विस्फोट किससे हुआ है। कहा जा रहा है इस विस्फोट में करीब  चार लोग घायल हुए हैं। वहीं, इसले पहले मई माह में ही मालदा में एक विस्फोट हुआ था।


ये  बम विस्फोट रात को किया गया था जिसमें एक की मौत हो गई थी। वहीं इस विस्फोट में दो अन्य घायल बताए जा रहे थे। साथ ही एक घर से 100 से अधिक कच्चे बम बरामद किए गए थे।

वहीं, सोमवार को केंद्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिदनापुर रैली में एक पंडाल गिरने की घटना पर पश्चिम बंगाल सरकार से एक रिपोर्ट मांगी। इस घटना में कम से कम 67 व्यक्ति घायल हो गए थे।

पंडाल रैली स्थल के मुख्यद्वार के बगल में लोगों को बारिश से बचाव के लिए बनाया गया था। पंडाल उस समय गिरा जब मोदी अपना भाषण दे रहे थे। गृह मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने कहा , ‘‘केंद्र ने मिदनापुर में पंडाल गिरने की घटना पर पश्चिम बंगाल सरकार से एक रिपोर्ट मांगी है जिसमें कई लोग घायल हो गए।

Web Title: West Bengal: One person died, four injured in an explosion earlier today in Malda's Sailapur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे