टोल पर बेटे ने की मारपीट, विधायक ने किया बचाव, कहा- नेम प्लेट देखकर भी क्यों रोका?

By पल्लवी कुमारी | Published: February 14, 2018 01:46 PM2018-02-14T13:46:53+5:302018-02-14T14:08:49+5:30

भाजपा विधायक पूरन प्रकाश के बेटे ने टोल प्लाजा पर मारपीट की थी। जिसका सीसीटीवी फूटेज वायरल हो गया है।

Uttar pardesh MLA supportes his son for dropping toll plaza staffer for dropping barrier | टोल पर बेटे ने की मारपीट, विधायक ने किया बचाव, कहा- नेम प्लेट देखकर भी क्यों रोका?

टोल पर बेटे ने की मारपीट, विधायक ने किया बचाव, कहा- नेम प्लेट देखकर भी क्यों रोका?

उत्तर प्रदेश में मंगलवार की रात विधायक के बेटे ने टोल पर मारपीट की। इस घटना के बाद  विधायक पूरन प्रकाश ने बेटे का बचाव करते हुए कहा है कि न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि इसमें टोल पर काम करने वाले लोगों की ही गलती है। जब उन्हें पता था कि विधायक की गाड़ी है, तो उन्होंने उसको रोका ही क्यों। उन्होंने कहा कि जब मेरी गाड़ी जा रही थी तो उसके मेरे सुरक्षा गार्ड की गाड़ी पहले गई थी, जिसमें साफ-साफ 'विधायक' लिखा हुआ था। 

मामला मथुरा के टोल प्लाजा का है। इस पूरे घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है। मामले के फुटेज सामने आने के बाद जब विधायक से इस बारे में पूछा गया तो  उन्होंने टोल कर्मि‍यों पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ये लोग गलत करते हैं, इसलिए हम समय-समय पर उंगली करते रहे हैं। वहीं, सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मामला बढ़ता नजर आ रहा है।



खबरों के मुताबिक पूरन प्रकाश बीजेपी के मथुरा की बल्देव विधानसभा के विधायक हैं। वह फरह थानाक्षेत्र के नेशनल हाइवे पर बने महुवन टोल प्लाजा पर विधायक की कार आकर रुकी तो कार के ड्राइवर ने टोलकर्मी को टोल देने से मना कर दिया। ड्राइवर ने टोल को ना देते हुए गाड़ी बैरिकेड‍िंग के आगे बढ़ाने लगा। जिस पर टोल कर्मी ने बैरिकेड‍िंग गिरा दी। जिसके बाद विधायक के बेटे और उनके सपोटर्स गाड़ी से उतरकर टोल कर्मी के साथ मारपीट शुरू करने लगते हैं। 

Web Title: Uttar pardesh MLA supportes his son for dropping toll plaza staffer for dropping barrier

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे