सीएम योगी को नेहा सिंह राठौर ने दी बधाई, ट्रोल होने पर 'यूपी में का बा' सिंगर ने कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: March 12, 2022 02:22 PM2022-03-12T14:22:37+5:302022-03-12T14:24:25+5:30

उत्तर प्रदेश में भाजपा ने वापसी की है। ऐसे में 'यूपी में का बा' की गायिका नेहा सिंह राठौर योगी आदित्यनाथ को भाजपा की जीत पर बधाई देने के बाद चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं, जिसका जवाब गायिका ने दिया है।

up mein ka ba singer neha singh rathore troll after uttar pradesh election result 2022 | सीएम योगी को नेहा सिंह राठौर ने दी बधाई, ट्रोल होने पर 'यूपी में का बा' सिंगर ने कही ये बात

सीएम योगी को नेहा सिंह राठौर ने दी बधाई, ट्रोल होने पर 'यूपी में का बा' सिंगर ने कही ये बात

Highlightsभोजपुरी गीतकार और गायिका नेहा सिंह राठौर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैंगायिका ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भाजपा की जीत पर बधाई दी थी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं। 403 विधानसभा सीटों वाले यूपी में भारतीय जनता पार्टी ने 255 सीटों पर जीत दर्ज की है, जबकि भाजपा की सहयोगी पार्टी अपना दल के भी खाते में 12 सीटें गई हैं। अपने गीतों में सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों को बेखौफ उठाने वालीं भोजपुरी गीतकार और गायिका नेहा सिंह राठौर एक बार फिर योगी आदित्यनाथ को भाजपा की जीत पर बधाई देने के बाद चर्चा का विषय बनी हुई हैं। बता दें कि हाल ही में गायिका ने 'यूपी में का बा' गीत के जरिए योगी सरकार पर कई सवाल उठाए थे। 

वहीं, उत्तर प्रदेश में भाजपा की वापसी के बाद से बिहार की लोक गायिका ट्रोल हो रही हैं। ट्रोलिंग के बीच सोशल मीडिया पर नेहा लाइव भी आईं और इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, गायिका ने इस दौरान कहा कि वो रुकने वाली नहीं हैं और आगे भी वो गीत गाना जारी रखेंगी। उन्होंने कहा कि वो दुबकने या छिपने वाली नहीं हैं। योगी आदित्यनाथ को जीत के लिए बधाई देते हुए उन्होंने अपने लाइव सेशन में कहा कि किसी सरकार की जयकार वो नहीं करेंगी। हालांकि, वो जनता की जयकार करना जारी रखेंगी। 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत के बाद जब नेहा सिंह राठौर लाइव आई थीं तो उनको तब भी काफी ट्रोल किया गया था। यूजर्स लगातार यूपी में बाबा बा, यूपी में बुलडोजर बा, तुमने ही अखिलेश को हरवा दिया जैसे वाक्य कमेंट में लिखते हुए नजर आ रहे थे। फिलहाल, इन सभी बातों का जवाब देते हुए गायिका नेहा सिंह राठौर ने कहा कि वो बहुत हैं कि उनका गीत 'यूपी में का बा' पूरे चुनाव में पक्ष-विपक्ष जनता सब के बीच छाया रहा। इससे बड़ी बात एक कलाकार के लिए क्या हो सकती है। उन्होंने आगे ये भी कहा कि यही उनकी जीत है। वो मंत्री, विधायक या किसी मंत्री-विधायक की बेटी नहीं हैं बल्कि बिहार की एक छोटी की बच्ची हैं।

लाइव सेशन के दौरान अपनी बात को जारी रखते हुए नेहा ने कहा कि जब उन्होंने बिहार में का बा' गीत गाया था, तब देश की सबसे बड़ी पार्टी को वहां इसके जवाब में तीन गाने गाकर इसका जवाब देना पड़ा था। नेहा ने ये भी कहा कि वो दुबकने या छिपने वालों में से नहीं हैं। यूपी में का बा लिख-लिख कर जितनी बार लोग उनको ट्रोल करेंगे, उनके उतनी ही ज्यादा खुशी होगी। बता दें कि नेहा के इस गीत के बाद से वो लगातार भाजपा समर्थकों के निशाने पर थीं। उनको गीत के लिए सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। बावजूद इसके नेहा सिंह राठौर ने आलोचकों को साफ-साफ कह दिया है कि वह डरने वालीं नहीं हैं और उनका सवाल सत्ता मैं बैठे लोगों से, सरकार से है। 

Web Title: up mein ka ba singer neha singh rathore troll after uttar pradesh election result 2022

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे