उप्र: कोरोना पीड़ितों के लिए भाजपा शुरू करेगी 'हेल्प डेस्क'

By भाषा | Published: April 19, 2021 10:12 PM2021-04-19T22:12:02+5:302021-04-19T22:12:02+5:30

UP: BJP will start 'Help Desk' for Corona victims | उप्र: कोरोना पीड़ितों के लिए भाजपा शुरू करेगी 'हेल्प डेस्क'

उप्र: कोरोना पीड़ितों के लिए भाजपा शुरू करेगी 'हेल्प डेस्क'

लखनऊ, 19 अप्रैल वैश्विक महामारी कोरोना से प्रभावित आमजन को चिकित्सीय व अन्य सहायता के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर ‘हेल्प डेस्क’ शुरु करेगी।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने सोमवार को बताया कि भाजपा द्वारा शुरू की जा रही हेल्प डेस्क में जिला अध्यक्ष, चिकित्सा प्रकोष्ठ का एक पदाधिकारी व एक अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल रहेगा जो स्थानीय प्रशासन, जनप्रतिनिधियो और मंत्री आदि से समन्वय स्थापित कर आमजन की सहायता करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह की मौजूदगी में सोमवार को पार्टी के सांसदों-विधायकों और जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारियों की वर्चुअल माध्यम से अलग-अलग हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला प्रदेश स्तर पर हेल्प डेस्क के समन्वय का कार्य करेंगे।

पार्टी के जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारियों की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने आमजन की सहायता के लिए जिला स्तर पर अविलंब हेल्प डेस्क स्थापित किये जाने के निर्देश दिए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: UP: BJP will start 'Help Desk' for Corona victims

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे