केंद्रीय मंत्री आठवले आए कंगना रनौत के सपोर्ट में, कहा- 'मुंबई में रहना एक्ट्रेस का हक, राउत मेरे दोस्त हैं लेकिन...'

By पल्लवी कुमारी | Published: September 5, 2020 09:45 AM2020-09-05T09:45:17+5:302020-09-05T09:45:17+5:30

कंगना रनौत ने हाल ही में एक ट्वीट में सवाल किया था, मुंबई, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?'' उन्होंने 1 सितंबर की एक समाचार रिपोर्ट को भी टैग किया था जिसमें संजय राउत ने कथित तौर पर कहा था कि अगर कंगना मुंबई पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए। उनके इस बयान के बाद संजय राउत और शिवसेना के दूसरे नेता उन पर हमलावर हो गए। 

Union Minister Ramdas Athawale spoke favour of Kangana Ranaut Over Shiv Sena Sanjay Raut Threat | केंद्रीय मंत्री आठवले आए कंगना रनौत के सपोर्ट में, कहा- 'मुंबई में रहना एक्ट्रेस का हक, राउत मेरे दोस्त हैं लेकिन...'

Ramdas Athawale (File Photo)

Highlightsरामदास आठवले ने कहा कि राज्य उद्धव ठाकरे की सरकार है, शायद इसलिए शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत कंगना रनौत को धमकी दे रहे हैं।शिवसेना प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने कहा, अगर मुंबई से कंगना रनौत को डर लगता है तो उनको शहर वापस नहीं आना चाहिए।

मुंबई:कंगना रनौत बनाम शिवसेना और संजय राउत मामला विवादों में बना हुआ है। इस पूरे मामले पर अब केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने अभिनेत्री कंगना रनौत का समर्थन किया है। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा है कि कंगना को मुबंई में रहने का पूरा अधिकार है और अपनी बातों को भी बोलने की स्वतंत्रा है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस पूरे मामले की अच्छे से जानकारी नहीं है लेकिन अगर शिवसेना द्वारा कंगना को मुंबई ना आने की धमकी दी गई है तो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। 

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने शुक्रवार( 4 सितंबर) को न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, कंगना ने जहां तक मुझे पता है मुंबई व मुंबई पुलिस के बारे में कुछ नहीं है, यह सब राज्य सरकार और शिवसेना के विरोध में था। आठवले ने कहा कि कंगना को रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया के कार्यकर्ता पूरी सुरक्षा देंगे। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष हैं और वह एनडीए के समर्थन में हैं। 

संजय राउत मेरे अच्छे दोस्त, लेकिन अगर कंगना को धमकी दी तो ये दुर्भाग्यपूर्ण है-रामदास आठवले

रामदास आठवले ने कहा कि राज्य उद्धव ठाकरे की सरकार है, शायद इसलिए शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत कंगना रनौत को धमकी दे रहे हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा, राउत मेरे एक अच्छे दोस्त हैं। वह शिवसेना नेता, पार्टी प्रवक्ता और साथ ही साथ सामाना के संपादक भी हैं। मैं पूरी सच्चाई नहीं जानता, लेकिन अगर उन्होंने (संजय राउत) अभिनेत्री (कंगना रनौत) को धमकी दी है तो यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। हम सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की लड़ाई में कंगना रनौत और उनके परिवार के साथ हैं।"

रामदास आठवले ने कहा, कंगना रनौत ने जो कुछ बोला है, वह राज्य सरकार के विरोध में बोला है। लोकशाही में हर नागरिक को अपनी बात कहने का अधिकार है, इसलिए कंगना रनौत को बोलने से कोई रोक नहीं सकता है। कंगना अगर 9 सितंबर को मुंबई आती हैं तो उनकी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें पूरी तरह से सुरक्षा देंगे। 

महिला आयोग प्रमुख ने कंगना को ‘धमकी देने वाले’ शिवसेना विधायक की गिरफ्तारी की पैरवी की

राष्ट्रीय महिला आयोग (NWC) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने शु्क्रवार (4 सितंबर) को शिवसेना के विधायक प्रदीप सरनाईक की गिरफ्तारी की पैरवी की जिन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत को कथित तौर पर धमकी दी है। रेखा शर्मा ने ट्वीट किया, उन्हें (विधायक) तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए। आयोग यह सलाह देता है कि प्रदीप सरनाईक के खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाए और इस बारे में आयोग को जल्द सूचित किया जाए।

सरनाईक ने ट्वीट कर कहा है कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने के लिए कंगना पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए। उन्होंने कहा, संजय राउत जी ने बहुत ही नरम होकर कंगना को सावधान किया था। अगर वह यहां आती हैं तो हमारी बहादुर महिलाएं उन्हें थप्पड़ मारे बगैर नहीं छोड़ेंगी।

Web Title: Union Minister Ramdas Athawale spoke favour of Kangana Ranaut Over Shiv Sena Sanjay Raut Threat

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे