उद्धव ठाकरे ने सिंधिया के साथ बैठक की : हवाई अड्डों, उड़ान सेवा को लेकर हुई चर्चा

By भाषा | Published: October 7, 2021 08:23 PM2021-10-07T20:23:07+5:302021-10-07T20:23:07+5:30

Uddhav Thackeray holds meeting with Scindia: Discussions on airports, flight service | उद्धव ठाकरे ने सिंधिया के साथ बैठक की : हवाई अड्डों, उड़ान सेवा को लेकर हुई चर्चा

उद्धव ठाकरे ने सिंधिया के साथ बैठक की : हवाई अड्डों, उड़ान सेवा को लेकर हुई चर्चा

मुंबई, सात अक्टूबर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य में चिपी हवाई अड्डे के उद्घाटन से पहले बृहस्पतिवार को वीडियो लिंक के माध्यम से केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बैठक की।

मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी बयान के अनुसार ठाकरे ने पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए खासकर नांदेड़, कोल्हापुर और औरंगाबाद जैसे हवाई अड्डों से और उड़ान सेवाएं शुरू करने की जरूरत के बारे में बात की।

तटीय सिंधुदुर्ग जिले में चिपी हवाई अड्डे का उद्घाटन इसी सप्ताह ठाकरे और सिंधिया मिलकर करने वाले हैं।

बयान के अनुसार दोनों नेताओं ने नागपुर, जलगांव, अकोला, सोलापुर, गोंदिया, जुहू और अमरावती के हवाई परिवहन मुद्दों पर भी चर्चा की।

इस बैठक में राज्य के मुख्य सचिव सीताराम कुंटे, महाराष्ट्र एयरपोर्ट डेवलपमेंट कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक दीपक कपूर एवं अन्य शीर्ष अधिकारियों ने भी हिस्सा लिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Uddhav Thackeray holds meeting with Scindia: Discussions on airports, flight service

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे