मुजफ्फरनगर में दो युवकों ने नाबालिग बालक के साथ दुष्कर्म किया, एक गिरफ्तार

By भाषा | Published: June 14, 2021 03:10 PM2021-06-14T15:10:37+5:302021-06-14T15:10:37+5:30

Two youths raped minor boy in Muzaffarnagar, one arrested | मुजफ्फरनगर में दो युवकों ने नाबालिग बालक के साथ दुष्कर्म किया, एक गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर में दो युवकों ने नाबालिग बालक के साथ दुष्कर्म किया, एक गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश), 14 जून मुजफ्फरनगर में दो युवकों ने दस वर्षीय बालक के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और इस हरकत का वीडियो रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। बालक के पिता ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि पीड़ित के परिवार ने जो शिकायत दर्ज करवाई है उसके मुताबिक जानसठ पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव में रहने वाले बच्चे को युवक रविवार को गन्ने के खेत में ले गए जहां उन्होंने बालक के साथ दुष्कर्म किया। परिवार ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।

थाना प्रभारी डी के त्यागी ने बताया कि आरोपी गौरव और सेठल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में गौरव को गिरफ्तार किया जा चुका है और सेठल को पकड़ने के प्रयास जारी है।

उन्होंने बताया कि पीड़ित बालक का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two youths raped minor boy in Muzaffarnagar, one arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे