बिना कांग्रेस के विपक्षी मोर्चा बनाने की कोशिश भाजपा को फायदा पहुंचाएगी: नाना पटोले

By भाषा | Published: June 23, 2021 04:41 PM2021-06-23T16:41:27+5:302021-06-23T16:41:27+5:30

Trying to form an opposition front without Congress will benefit BJP: Nana Patole | बिना कांग्रेस के विपक्षी मोर्चा बनाने की कोशिश भाजपा को फायदा पहुंचाएगी: नाना पटोले

बिना कांग्रेस के विपक्षी मोर्चा बनाने की कोशिश भाजपा को फायदा पहुंचाएगी: नाना पटोले

मुंबई, 23 जून महाराष्ट्र की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नाना पटोले ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी को शामिल किए बिना ''भाजपा-विरोधी मोर्चा'' बनाने की कोई भी कोशिश अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा को फायदा ही पहुंचाएगी।

जलगांव जिले के फैजपुर में पटोले ने संवाददाताओं से कहा कि चुनाव में अभी तीन साल बाकी हैं और कांग्रेस की प्राथमिकता कोविड-19 प्रबंधन है। ''भाजपा-विरोधी मोर्चा'' गठित करने की अटकलों को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसा मोर्चा बिना कांग्रेस के संभव नहीं है और ऐसे किसी भी प्रयास से अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा को फायदा होगा।

महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की गठबंधन सरकार है। पिछले सप्ताह पटोले ने कहा था कि कांग्रेस आगामी चुनावों को अकेले ही लड़ेगी, जिसे लेकर सत्तारूढ़ गठबंधन में हलचल मच गयी थी।

पटोले ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस की प्राथमिकता किसानों और युवाओं का कल्याण है जोकि बेरोजगारी के संकट से जूझ रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा, '' मैं पहले ही चुनाव के बारे में विचार रख चुका हूं और यह संदेश पार्टी कार्यकर्ताओं तक पहुंच गया है। चुनाव अभी तीन साल दूर हैं और मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगा। हम नरेंद्र मोदी सरकार के कोविड-19 से निपटने में नाकामी और किसानों को नजरअंदाज करने का मुद्दा उठाएंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Trying to form an opposition front without Congress will benefit BJP: Nana Patole

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे