कन्नौज में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, एक घायल

By भाषा | Published: December 4, 2021 12:52 PM2021-12-04T12:52:57+5:302021-12-04T12:52:57+5:30

Three killed, one injured in road accident in Kannauj | कन्नौज में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, एक घायल

कन्नौज में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, एक घायल

कन्नौज (उप्र), चार दिसंबर कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई व एक घायल हो गया। मृतकों में दिल्ली पुलिस का एक सिपाही व एक राजस्व कर्मचारी भी शामिल हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

ठठिया के थाना प्रभारी प्रयाग नारायण बाजपेयी के अनुसार शुक्रवार रात को दिल्ली से लखनऊ जा रही कार ठठिया थाना क्षेत्र के बडेरा बलनपुर पट्टी के पास डीसीएम मेटाडोर में घुस गई। दुर्घटना में, कार सवार त्रिलोकपुरी दिल्ली निवासी सतेंद्र कुमार (29), शास्त्री नगर एसडीएम कार्यालय में तैनात राजस्व कर्मचारी गुंजन कुमार (30) और जितेंद्र कुमार (43) की मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि सतेंद्र कुमार दिल्ली पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात थे। दुर्घटना में, दिल्ली के ही कुंडली निवासी परमवीर गम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हें तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल परमवीर एक निजी कंपनी में काम करते हैं, जितेंद्र भी उनके साथ ही काम करते थे। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three killed, one injured in road accident in Kannauj

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे