सत्ताधारी लोगों को केंद्रीय बलों का सम्मान सुनिश्चित करना चाहिए: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल

By भाषा | Published: April 12, 2021 01:07 AM2021-04-12T01:07:29+5:302021-04-12T01:07:29+5:30

The ruling people should ensure respect for the central forces: Governor of West Bengal | सत्ताधारी लोगों को केंद्रीय बलों का सम्मान सुनिश्चित करना चाहिए: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल

सत्ताधारी लोगों को केंद्रीय बलों का सम्मान सुनिश्चित करना चाहिए: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल

कोलकाता, 11 अप्रैल पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने रविवार को कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सरकारी कर्तव्यों का निर्वाह करने में लगी संवैधानिक संस्थाओं और केंद्रीय बलों को सम्मान दिया जाए।

पश्चिम बंगाल के कूच बिहार जिले में चौथे चरण के चुनाव के दौरान शनिवार को गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में पांच लोग मारे गए। इनमें से चार लोगों की मौत सीआईएसफ द्वारा की गई गोलीबारी में हुई। इस घटना के एक दिन बाद धनखड़ की यह टिप्पणी आई है।

राज्यपाल ने एक ट्वीट में कहा कि सत्ता में शामिल लोगों को राज-नीति दिखानी चाहिए और सार्वजनिक कर्तव्यों के निर्वाह में शामिल संवैधानिक संस्थाओं और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) का सम्मान करना चाहिए।

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिन में इस घटना को “नरसंहार” करार दिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The ruling people should ensure respect for the central forces: Governor of West Bengal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे