Terrorists Attack in Shopian: दिल्ली के रहने वाले ड्राइवर और टूरिस्ट गाइड पर हमला, अस्पताल में भर्ती

By सुरेश एस डुग्गर | Published: April 8, 2024 10:18 PM2024-04-08T22:18:13+5:302024-04-08T22:19:32+5:30

Terrorists Attack in Shopian: आतंकवादियों ने शोपियां जिले में एक गैर-स्थानीय ड्राइवर, जिसकी पहचान दिल्ली निवासी परमजीत सिंह के रूप में की गई। 

Terrorists Attack in Shopian Terrorists attack delhi non-local driver and tourist guide, hospitalized | Terrorists Attack in Shopian: दिल्ली के रहने वाले ड्राइवर और टूरिस्ट गाइड पर हमला, अस्पताल में भर्ती

file photo

Highlightsगोलीबारी की और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। श्रीनगर चिकित्सा संस्थान में रेफर कर दिया गया। हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके को सील कर दिया गया है।

Terrorists Attack in Shopian: आतंकवादियों ने सोमवार शाम कश्मीर के दक्षिणी क्षेत्र में गैर-स्थानीय ड्राइवर और एक लोकल टूरिस्ट गाइड पर हमला किया। दोनों को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने शोपियां जिले में एक गैर-स्थानीय ड्राइवर, जिसकी पहचान दिल्ली निवासी परमजीत सिंह के रूप में की गई।

गोलीबारी की और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्होंने कहा कि घायल चालक को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे उपचार के लिए श्रीनगर चिकित्सा संस्थान में रेफर कर दिया गया। इस हमले में एक लोकल टूरिस्ट गाइड भी जख्मी हो गया, जिसकी पहचान नहीं हो पाई थी। उन्होंने कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके को सील कर दिया गया है।

 

Web Title: Terrorists Attack in Shopian Terrorists attack delhi non-local driver and tourist guide, hospitalized

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे