सुशील मोदी का ललन सिंह पर पलटवार, बोले, "2014 में वो दो सीट पर सिमटे थे, 2024 में जीरो पर आउट होंगे"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: October 14, 2022 08:00 PM2022-10-14T20:00:18+5:302022-10-14T20:05:39+5:30

सुशील मोदी ने ललन सिंह द्वारा पीएम मोदी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर कहा वो इस बात को गांठ बांध लें कि 2014 में दो सीटों पर थे और 2024 में वो जीरो पर हो जाएंगे।

Sushil Modi hit back at Lalan Singh, said, "He was reduced to two seats in 2014, will be out on zero in 2024" | सुशील मोदी का ललन सिंह पर पलटवार, बोले, "2014 में वो दो सीट पर सिमटे थे, 2024 में जीरो पर आउट होंगे"

फाइल फोटो

Highlightsसुशील मोदी ने ललन सिंह द्वारा पीएम मोदी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी की तीखी निंदा की पीएम की आलोचना करने वाले 2014 में 2 सीटों पर थे, 2024 में जीरो पर आउट होंगेभाजपा 18 राज्यों में है और जदयू की कभी बिहार में भी हैसियत अकेले सरकार बनाने की नहीं रही है

पटना: भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने जदयू प्रमुख ललन सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विषय में किये गये आपत्तिजनक टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का अपमान करने वाले इस बात को गांठ बांध लें कि 2014 में वो दो सीटों पर थे और 2024 में वो जीरो पर हो जाएंगे। ललन सिंह ने जदयू के एक कार्यक्रम में ओबीसी के मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि पीएम मोदी अति पिछड़ों की बात करते हैं पर वो खुद डुप्लीकेट हैं।

सुशील मोदी ने लल सिंह द्वारा पीएम मोदी की आलोचना को गंभीरता से लेते हुए ट्वीट करते हुए कहा, "पीएम की जाति पर ललन सिंह की टिप्पणी अतिपिछड़ों का अपमान है। जो 2014 में दो सीट पर सिमटे थे, वे 2024 में जीरो पर आउट होंगे।"

कभी नीतीश कुमार की अगुवाई वाली जदयू-भाजपा सरकार में डिप्टी सीएम रहे सुशील मोदी ने सिलसिलेवार एक के बाद एक तीन ट्वीट करके हुए ललन सिंह की कड़ी आलोचना की। मोदी ने अपने दूसरे ट्वीट में जदयू को राजद की बैसाखी पर बने सरकार की लक्ष्मण रेखा याद दिलाते हुए कहा, "18 राज्यों में भाजपा की सरकार है, जबकि जदयू केवल बिहार तक सिमटा है और यहां भी इनकी हैसियत कभी अकेले सरकार बनाने की नहीं रही। जदयू खाली घड़े की तरह ज्यादा आवाज कर रहा है।"

 

वहीं तीसरे ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा, "पहले अतिपिछड़ा वर्ग को आरक्षण दिये बिना निकाय चुनाव कराने की नीतीश कुमार की जिद और अब पीएम मोदी की जाति पर जदयू प्रमुख की टिप्पणी से जलन-द्वेष की जो राजनीति की जा रही है, उसका परिणाम महागठबंधन को 2024 में जीरो पर आउट होकर भुगतना पड़ेगा।"

मालूम हो कि ललन सिंह ने शुक्रवार को जदयू द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कहा की पीएम जनता को यह नहीं बताते कि उन्होंने कितना विकास किया है। देश में चीता लाकर लोगों का ध्यान भटकाते हैं।

जदयू अध्यक्ष ने पीएम मोदी के विषय में विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि जिसे चाय बनाना तक नहीं आता और वह कहता हो कि हम चाय वाले हैं। ये चाय बेचने वाला नहीं ढोंगी हैं और ढोंगी को अब एक्सपोज करने का समय आ गया है।

इसके साथ ही ललन सिंह ने बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मोदी के 10 साल के शासनकाल में इस देश से जितना रोजगार खत्म किया गया है, उतना आजादी के बाद से आज तक खत्म नहीं हुआ है।

Web Title: Sushil Modi hit back at Lalan Singh, said, "He was reduced to two seats in 2014, will be out on zero in 2024"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे