ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर बायो में बीजेपी का जिक्र नहीं होने पर अटकलें हुई तेज! जानें केंद्रीय मंत्री ने क्या कहा

By आजाद खान | Published: May 21, 2023 10:34 AM2023-05-21T10:34:29+5:302023-05-21T11:30:43+5:30

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्या सिंधिया के ट्विटर बायो को लेकर विवाद पर सिंधिया ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि "मध्य प्रदेश में कांग्रेस के पास और कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह दिन भर झूठ और दुष्प्रचार कर रही है। मेरे ट्विटर बायो को देखने के बजाय, अगर वे लोगों के 'मन की बात' पर ध्यान केंद्रित करते, तो भ्रष्ट सरकार 15 महीनों में नहीं गिरती।"

Speculation intensified after Jyotiraditya Scindia Twitter bio did not mention BJP Learn what the Union Minister said | ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर बायो में बीजेपी का जिक्र नहीं होने पर अटकलें हुई तेज! जानें केंद्रीय मंत्री ने क्या कहा

फोटो सोर्स: Twitter @JM_Scindia

Highlightsकेंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्या सिंधिया के ट्विटर बायो को लेकर खूब चर्चा हो रही है। कांग्रेस ने ऐसा दावा किया है कि सिंधिया ने अपने बायो में बीजेपी से जुड़े होने का जिक्र नहीं किया है। इस पर सिंधिया का बयान भी सामने आया है और उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा है।

नई दिल्ली: मोदी कैबिनेट के किसी भी मंत्री ने अपने ट्विटर बायो में भाजपा का जिक्र नहीं किया है यहां तक की ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी प्रोफाइल ऐसा ही कुछ है। बता दें कि मोदी कैबिनेट के अधिकतर मंत्रियों ने अपने बायो में केवल केंद्रीय मंत्री लिखा है। ऐसे में 20 मई को इस बात की खूब चर्चा होने लगी थी कि भाजपा नेता सिंधिया बीजेपी से जुड़े है, इसका जिक्र उन्होंने अपने ट्विटर बायो में नहीं दिया है। 

इस बीच बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का ट्विटर बायो चेक किया गया और पाया गया कि उनके आईडी में भी भाजपा का जिक्र नहीं है। ऐसे में सिंधिया द्वारा अपने ट्विटर बायो में भाजपा से जुड़े होने का जिक्र नहीं होने पर इस बात की अटकले और भी तेज होने लगी की उनका अगला कदम क्या होने वाला है। ऐसे में जब इसकी चर्चा वायरल होने लगी तो इसकी जांच की गई और फिर इस बाता का खुलासा हुआ है। 

क्या है पूरा मामला

बता दें कि भारतीय युवा कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई ने एक ट्वीट किया था और यह दावा किया था कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने ट्विटर बायो से बीजेपी को हटा दिया है और उनके बायो में दूर-दूर तक भाजपा का कोई भी जिक्र नहीं किया गया है। ऐसे में इस दावे के बाद इसे लेकर खूब चर्चा होने लगी और सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर तरह-तरह की बातें करने लगे थे। 

कांग्रेस के इस दावे की जब जांच की गई तो यह खुलासा हुआ है कि केवल सिंधिया ही नहीं बल्कि मोदी कैबिनेट के किसी भी मंत्री ने अपने बायो में भाजपा से जुड़े होने की बात नहीं कही है। इन नेताओं ने अपने प्रोफाइल में भाजपा का जिक्र नहीं किया है और केवल यही लिखा है कि वे केंद्रीय मंत्री है या फिर उनके मंत्रालय का नाम ही लिखा है। 

कांग्रेस के इस दावे पर क्या बोले मंत्री सिंधिया

भाजपा नेता सिंधिया ने कांग्रेस के दावे को लेकर जवाब भी दिया है और ट्वीट करते हुए कहा है कि "मध्य प्रदेश में कांग्रेस के पास और कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह दिन भर झूठ और दुष्प्रचार कर रही है। मेरे ट्विटर बायो को देखने के बजाय, अगर वे लोगों के 'मन की बात' पर ध्यान केंद्रित करते, तो भ्रष्ट सरकार 15 महीनों में नहीं गिरती।"
 

Web Title: Speculation intensified after Jyotiraditya Scindia Twitter bio did not mention BJP Learn what the Union Minister said

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे