एटा जिले के थाना परिसर में गोली लगने से सिपाही घायल

By भाषा | Published: March 23, 2021 03:08 PM2021-03-23T15:08:26+5:302021-03-23T15:08:26+5:30

Soldier injured by shooting in police station premises of Etah district | एटा जिले के थाना परिसर में गोली लगने से सिपाही घायल

एटा जिले के थाना परिसर में गोली लगने से सिपाही घायल

एटा (उप्र) 23 मार्च उत्तर प्रदेश के एटा जिले के मिरहची थाना में मंगलवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से थाने में ही तैनात पुलिसकर्मी मनीष कुमार घायल हो गया जिसे चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति के चलते आगरा रेफर किया है।

एटा के अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने मंगलवार को बताया कि आज प्रातः सिपाही मनीष कुमार (28) थाना मिरहची परिसर में बैठा हुआ था तभी थाने पर ही तैनात नितिन नामक पुलिस कर्मी ड्यूटी पर आया और पिस्टल लेकर उसे साफ करने लगा।

उन्होंने बताया कि पिस्टल साफ करते समय अचानक गोली चल गयी और सामने बैठे सिपाही मनीष को लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

सिंह ने बताया कि सिपाही को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देखते हुए उसे आगरा के लिए रेफर कर दिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Soldier injured by shooting in police station premises of Etah district

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे