अविश्वास प्रस्ताव पर शिवसेना मोदी सरकार के साथ या नहीं, संशय अब भी बरकरार

By पल्लवी कुमारी | Published: July 20, 2018 01:53 AM2018-07-20T01:53:06+5:302018-07-20T01:53:06+5:30

इस संबंध में गुरुवार शाम तक अधिकारिक घोषणा होने की बात भी कही जा रही थी। वहीं शिवसेना नेता संजय राउम ने कहा है कि पार्टी अपने स्टैंड का खुलासा सदन के फ्लोर पर ही करेगी।

Shiv sena still No decision on no confidence to support modi government | अविश्वास प्रस्ताव पर शिवसेना मोदी सरकार के साथ या नहीं, संशय अब भी बरकरार

अविश्वास प्रस्ताव पर शिवसेना मोदी सरकार के साथ या नहीं, संशय अब भी बरकरार

नई दिल्ली, 20 जुलाई: अविश्वास प्रस्ताव पर ये खबर पूरी तरह साफ होती दिख रही थी  कि शिवसेना मोदी सरकार के साथ गठबंधन में जाने का फैसला कर चुकी है। वहीं, इस मामले में फिर से दुविधा की स्तिथि बन गई है। शिवसेना के संसदीय दल के नेता आनंद राव ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि अभी तक इस संबंध में कोई फैसला नहीं लिया गया है। 

राव ने मीडिया को बताया कि शिवसेना के सांसद शुक्रवार( 20 जुलाई) को अविश्वास प्रस्ताव के दौरान सदन में मौजूद रहेंगे, लेकिन उनका रुख क्या होगा, यह अभी तक साफ नहीं है। उन्होंने बताया कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे शुक्रवार को ही इस संबंध में कोई भी फैसला लेंगे। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपनी पार्टी के सांसदों से दिल्ली में रहने के लिए कहा है लेकिन मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर अंतिम निर्णय 20 जुलाई को ही लिया जाएगा। यह जानकारी शिवसेना के एक पदाधिकारी ने पीटीआई को भी दी है। 

उद्धव ठाकरे के निकट सहयोगी हर्षल प्रधान ने बताया कि उद्धव ने सभी सांसदों से 20 जुलाई को  दिल्ली में मौजूद रहने के लिए कहा है और पार्टी के निर्णय के बारे में सुबह शिवसेना अध्यक्ष उन्हें बताएंगे।  

EVM में धांधली करके बीजेपी ने पिछले चुनावों में हासिल की जीत: राज ठाकरे

लोकसभा में पार्टी के मुख्य सचेतक चंद्रकांत खैरे ने पीटीआई को बताया कि पहले के नोटिस  (व्हिप) में पार्टी सांसदों से कहा गया था कि उन्हें दिन भर संसद में मौजूद रहना होगा।  शिवसेना ने गुरुवार( 19 जुलाई) को कहा कि वह कल( 20 जुलाई) लोकसभा में विपक्ष की ओर से लाए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव के दौरान भाजपा नेतृत्व वाली सरकार का समर्थन करेगी। गौरतलब है कि इस खबर के आने के बाद कि शिवसेना मोदी सरकार के साथ है, उसके बाद आनंद राव के बयान ने फिर संशय की स्थिति बनवा दी है। 

इस संबंध में गुरुवार शाम तक अधिकारिक घोषणा होने की बात भी कही जा रही थी। वहीं शिवसेना नेता संजय राउम ने कहा है कि पार्टी अपने स्टैंड का खुलासा सदन के फ्लोर पर ही करेगी। राउत के मुताबिक शिवसेना फैसला ले चुकी है, लेकिन इस संबंध में फ्लोर पर ही जानकारी दी जाएगी। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Shiv sena still No decision on no confidence to support modi government

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे