EVM में धांधली करके बीजेपी ने पिछले चुनावों में हासिल की जीत: राज ठाकरे

By भाषा | Published: July 19, 2018 06:28 PM2018-07-19T18:28:08+5:302018-07-19T18:28:08+5:30

मराठवाड़ा की छह दिवसीय यात्रा के पहले दिन संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने पूछा , “ईवीएम की वजह से भाजपा पिछले चुनावों में जीती। अन्यथा , कैसे किसी उम्मीदवार को एक भी वोट नहीं मिल सकता था।”

Bjp won last time by tampering evm says raj thackrey | EVM में धांधली करके बीजेपी ने पिछले चुनावों में हासिल की जीत: राज ठाकरे

EVM में धांधली करके बीजेपी ने पिछले चुनावों में हासिल की जीत: राज ठाकरे

नई दिल्ली, 19 जुलाई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने आज आरोप लगाया कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के साथ छेड़ - छाड़ करके भाजपा पिछले चुनावों में जीत कर आई थी। ठाकरे ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली राजग सरकार 2019 में सत्ता में नहीं लौटेगी क्योंकि यह हर मोर्चे पर ‘विफल’ रही है।

मराठवाड़ा की छह दिवसीय यात्रा के पहले दिन संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने पूछा , “ईवीएम की वजह से भाजपा पिछले चुनावों में जीती। अन्यथा , कैसे किसी उम्मीदवार को एक भी वोट नहीं मिल सकता था।” ठाकरे की इस यात्रा का मकसद मराठवाड़ा में मनसे को मजबूत करना है। पार्टी राज्य में राजनीतिक सत्ता हासिल करने के लिए संघर्ष कर रही है।

महाराष्ट्र के 2009 के विधानसभा चुनाव में इस पार्टी का प्रदर्शन अच्छा रहा था लेकिन इसके बाद 2014 में विधानसभा और लोकसभा चुनाव में पार्टी हाशिए पर पहुंच गई। ठाकरे ने केंद्र सरकार को देश के विभिन्न हिस्सों में हो रही पीट पीट कर मार डालने की घटनाओं के लिए भी दोषी ठहराया।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Bjp won last time by tampering evm says raj thackrey

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे