राजस्थान में दो सड़क हादसों में सात लोगों की मौत

By भाषा | Published: June 18, 2021 03:24 PM2021-06-18T15:24:27+5:302021-06-18T15:24:27+5:30

Seven killed in two road accidents in Rajasthan | राजस्थान में दो सड़क हादसों में सात लोगों की मौत

राजस्थान में दो सड़क हादसों में सात लोगों की मौत

जयपुर/बीकानेर, 18 जून राजस्थान में शुक्रवार सुबह हुए दो अलग अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गयी । एक हादसा राजधानी जयपुर और दूसरा बीकानेर के पास हुआ। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

बीकानेर पुलिस के अनुसार जामसर के पास यह हादसा उस समय में हुआ जब एक जीव व बजरी से भरे ट्रक की आमने सामने भिड़ंत की हो गई।

जामसर पुलिस थानाधिकारी गौरव खिड़िया ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हुई है, जबकि आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल हुए। मृतकों की पहचान सरोज (30), प्रभु (35), सतपाल (40) और मूलाराम (37) के रूप में हुई है।

घायलों को ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है। सभी घायल नोखा के निवासी हैं और हनुमानगढ़ गए हुए थे। इस हादसे के बाद ट्रक पलट गया जिससे राजमार्ग पर लम्बा जाम लग गया। ट्रेक को क्रेन से हटवाना पड़ा।

वहीं जयपुर में एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार अजमेर हाइवे पर यह शुक्रवार तड़के यह हादसा उस समय हुआ जबकि एक कार ट्रक में जा टकराई। हादसा भांकरोटा इलाके में हुआ। इसमें युवक पंकज निहालवानी, बाबू खान व सुमित की मौत हो गई।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Seven killed in two road accidents in Rajasthan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे