संजय राउत ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर कहा, "मोदी सरकार विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है लेकिन हम एकजुट हैं"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: February 27, 2023 10:57 AM2023-02-27T10:57:39+5:302023-02-27T11:02:23+5:30

उद्धव सेना के सांसद संजय राउत ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर कहा कि उनके खिलाफ की गई कार्रवाई दिखाती है कि केंद्र विपक्ष को चुप कराने की कोशिश कर रहा है। लेकिन हम उनके (मनीष सिसोदिया) के साथ खड़े रहेंगे। 

Sanjay Raut said on the arrest of Manish Sisodia, "Modi government wants to suppress the voice of opposition but we are united" | संजय राउत ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर कहा, "मोदी सरकार विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है लेकिन हम एकजुट हैं"

फाइल फोटो

Highlightsमनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर संजय राउत हुए नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावरसंजय राउत ने कहा कि मनीष की गिरफ्तारी बताती है कि केंद्र विपक्ष को चुप कराने में लगा हुआ हैकल अगर भाजपा की सरकार नहीं रही और उनकी गिरफ्तारी हुई तो कौन करेगा मदद

मु्ंबई: आबकारी नीति के संबंध में सीबीआई द्वारा दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की हुई गिरफ्तारी को लेकर न केवल आम आदमी पार्टी बल्कि विपक्ष के कई अन्य दल भी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर हैं। विपक्षी हमले के क्रम में अब उद्धव सेना के सांसद संजय राउत भी आगे आये हैं और उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ की गई कार्रवाई दिखाती है कि केंद्र विपक्ष को चुप कराने की कोशिश कर रहा है। लेकिन हम उनके (मनीष सिसोदिया) के साथ खड़े रहेंगे। 

इससे पहले भी जब कल देर शाम सीबीआई ने शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का ऐलान किया था तो संजय राउत ने ट्वीट करके मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था, "जिस तरह से बीजेपी विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार कर रही है। मुझे डर है कि भविष्य में भाजपा नेताओं का क्या होगा, जब वो सत्ता से बाहर होंगे। क्या होगा यदि उन्हें भी इसी तरह परेशान और गिरफ्तार किया जाएगा, तब उनकी मदद के लिए कौन आएगा?"

संजय राउत की तरह समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के फौरन बाद विपक्षी एकजुटता का परिचय देते हुए ट्वीट किया था और कहा था, "मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी ने साबित कर दिया है कि भाजपा सरकार 2024 से पहले ही अपनी हार मान चुकी है, इसीलिए अलग-अलग प्रदेशों में विपक्षी राजनीतिक शक्तियों को झूठे मुक़दमों में फँसा रही है, लेकिन संघर्षशील लोग जेल जाने से नहीं डरते। सच को भला कब तक गिरफ़्तार रखा जा सकता है।"

मालूम हो कि बीते रविवार को आबकारी नीति के मामले में सीबीआई द्वारा लगभग 8 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के संबंध में आम आदमी पार्टी सोमवार को देशभर में केंद्र सरकार और केंद्रीय एजेंसी के खिलाफ सड़कों पर उतरी है। 

आप कार्यकर्ता सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे राष्ट्रीय राजधानी के दीन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय कार्यालय पर भी विरोध प्रदर्शन करने वाले हैं। इस कारण भाजपा के दफ्तर पर भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है। दिल्ली के अलावा आप गुजरात के गांधीनगर, हरियाणा के रोहतक, यूपी के नोएडा में भी व्यापक विरोध प्रदर्शन की तैयारी में है।

Web Title: Sanjay Raut said on the arrest of Manish Sisodia, "Modi government wants to suppress the voice of opposition but we are united"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे