कोरोना कोऑर्डिनेशन व्हाट्सऐप ग्रुप में IAS अफसर ने डाल दी महिला IAS अफसर के साथ न्यूड फोटो, मचा बवाल

By गुणातीत ओझा | Published: May 16, 2020 02:31 PM2020-05-16T14:31:43+5:302020-05-16T15:38:43+5:30

राज्य में कोरोना को लेकर अधिकारी कितने गंभीर हैं इसकी एक जीती जागती तस्वीर सामने आई है। कोरोना मामलों पर बारीकी से नजर रखने के लिए राज्य के बड़े अधिकारियों के व्हाट्सऐप ग्रुप में रिटायर्ड आईएएस अफसर ने न्यूड फोटो शेयर कर दी।

retired ias officer send his nude pic in whatsapp group | कोरोना कोऑर्डिनेशन व्हाट्सऐप ग्रुप में IAS अफसर ने डाल दी महिला IAS अफसर के साथ न्यूड फोटो, मचा बवाल

कोरोना कोऑर्डिनेशन के लिये बने व्हाट्सऐप ग्रुप में IAS अफसर ने डाल दी महिला के साथ न्यूड फोटो।

Highlightsगुजरात में कोरोना मामलों पर बारीकी से नजर रखने के लिए राज्य के बड़े अधिकारियों के व्हाट्सऐप ग्रुप में रिटायर्ड आईएएस अफसर ने न्यूड फोटो शेयर कर दी। ग्रुप कोरोना को लेकर कोऑर्डिनेशन के लिए बनाया गया है। इसमें अन्य आईएएस अधिकारी भी जुड़े हुए हैं। ग्रुप में न्यूड फोटो आने के बाद सभी अधिकारियों के लिए अजीब स्थिति पैदा हो गई।

अहमदाबाद। देश में महाराष्ट्र के बाद सबसे ज्यादा कोरोना से संक्रमित मरीजों के मामले गुजरात में हैं। राज्य में कोरोना को लेकर अधिकारी कितने गंभीर हैं इसकी एक जीती जागती तस्वीर सामने आई है। कोरोना मामलों पर बारीकी से नजर रखने के लिए राज्य के बड़े अधिकारियों के व्हाट्सऐप ग्रुप में रिटायर्ड आईएएस अफसर ने न्यूड फोटो शेयर कर दी। ये ग्रुप कोरोना को लेकर कोऑर्डिनेशन के लिए बनाया गया है। इसमें अन्य आईएएस अधिकारी भी जुड़े हुए हैं। ग्रुप में न्यूड फोटो आने के बाद सभी अधिकारियों के लिए अजीब स्थिति पैदा हो गई। वॉट्सऐप ग्रुप में रिटायर्ड आईएएस अधिकारी ने महिला आईएएस अधिकारी के साथ अपनी न्यूड तस्वीर पोस्ट की है। 

TOI की रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सऐप ग्रुप में अश्लील तस्वीरें देखकर अधिकारी भी हैरान थे। थोड़ी देर तक ग्रुप में जुड़े हुए सभी अधिकारी न्यूड फोटो देख हैरत में पड़ गए कि क्या किया जाए। कुछ देर बाद ग्रुप से इन तस्वीरों को हटाने के लिए कहा गया। काफी देर तक भी फोटो नहीं हटाई गई तो संबंधित अधिकारी को फोन किया गया और उन्होंने फोटो डिलीट की। इस पोस्ट से नाराज अधिकारी देर रात तक इस पर बातचीत करते रहे।

गौर करने वाली बात यह है कि जिस रिटायर्ड आईएएस अधिकारी ने अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं वो वर्तमान में सरकार में बहुत ही संवेदनशील पद पर कार्यरत हैं। यह मामला शुक्रवार को मुख्यमंत्री के कार्यालय में पहुंचा, लेकिन सीएमओ ने अभी भी मामले में कोई कार्रवाई करने का निर्णय नहीं लिया है। ग्रुप के एक सदस्य ने बताया कि उन लोगों के लिए तस्वीरें देखने के बाद शर्मनाक स्थिति हो गई थी। अजीब भी लग रहा था।

आईएएस अधिकारियों की शिकायत पर सीएमओ से कोई कार्रवाई ना करने का फैसला लिया गया है। रिटायर्ड अधिकारी ने इस पर कहा कि फोटो ग्रुप में गलती के कारण सेंड हो गई थी। सूत्रों के मुताबिक, इस ग्रुप में कुछ ऐसे अधिकारी भी जुड़े हैं जो दिल्ली में प्रमुख पदों पर तैनात हैं। अश्लील तस्वीरें भेजने वाले अधिकारी को दिल्ली में तैनात अधिकारियों से फटकार भी पड़ी है।

Web Title: retired ias officer send his nude pic in whatsapp group

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे