लाइव न्यूज़ :

राज्यसभा सांसद की बेटी ने चेन्नई फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति पर चढ़ाई BMW कार, मिली जमानत

By मनाली रस्तोगी | Published: June 19, 2024 7:09 AM

जहां सूर्या नामक व्यक्ति की चोटों के कारण मृत्यु हो गई, वहीं बीदा मस्तान राव की बेटी माधुरी को चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और स्टेशन जमानत पर रिहा कर दिया।

Open in App
ठळक मुद्देमाधुरी को चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और मंगलवार को स्टेशन जमानत पर रिहा कर दिया।किशोर को फिलहाल पुणे के एक पर्यवेक्षण गृह में रखा गया है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें माधुरी की दोस्त स्थानीय लोगों के साथ बहस करती दिख रही है।

चेन्नई:वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) की राज्यसभा सांसद बीदा मस्तान राव की बेटी ने कथित तौर पर सोमवार शाम चेन्नई में एक व्यक्ति के ऊपर अपनी लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार चढ़ा दी। मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि 21 वर्षीय चित्रकार सूर्या नामक व्यक्ति की चोटों के कारण मौत हो गई, जबकि महिला, माधुरी को चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और मंगलवार को स्टेशन जमानत पर रिहा कर दिया।

यह घटना एक महीने से भी कम समय में हुई जब 19 मई को पुणे के कल्याणी नगर इलाके में एक किशोर चालक ने कथित तौर पर अपनी पोर्श कार से एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसमें एक महिला सहित दो युवा सॉफ्टवेयर पेशेवरों की मौत हो गई। किशोर को फिलहाल पुणे के एक पर्यवेक्षण गृह में रखा गया है। 

पीटीआई ने चेन्नई पुलिस के हवाले से खबर दी है कि तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार फुटपाथ पर सो रहे शख्स के ऊपर चढ़ गई, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना के तुरंत बाद महिला और उसके साथ मौजूद एक अन्य महिला मौके से भाग गईं। 

पीटीआई ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया कि मृतक सूर्या सोमवार रात बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहा था और एक लग्जरी कार, जिस पर पीछे एक महिला सवार थी, उसके ऊपर चढ़ गई, जिससे उसकी मौत हो गई। 

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, अडयार ट्रैफिक इन्वेस्टिगेशन विंग पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया है, जो एक जमानती अपराध है और कार मालिक को समन जारी किया है। 

एनडीटीवी ने बताया कि जहां माधुरी तुरंत मौके से भाग गईं, वहीं उनकी दोस्त कार से बाहर निकली और दुर्घटना के बाद इकट्ठा हुए लोगों से बहस करने लगी। कुछ देर बाद वो भी चली गई। भीड़ में से कुछ लोग सूर्या को अस्पताल ले गए, लेकिन चोटों के कारण उनकी मौत हो गई।

सूर्या की शादी को केवल आठ महीने ही हुए थे। उनके रिश्तेदार और पड़ोसी न्याय की मांग करते हुए जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में एकत्र हुए। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की समीक्षा करने पर, पुलिस ने कार की पहचान बीएमआर (बीडा मस्तान राव) समूह से की और पुडुचेरी में पंजीकृत के रूप में की। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, माधुरी को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन पुलिस स्टेशन से उन्हें जमानत दे दी गई।

इंडिया टुडे ने बताया कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें माधुरी की दोस्त स्थानीय लोगों के साथ बहस करती दिख रही है। उन्हें यह कहते हुए सुना गया कि उन्होंने सूर्या को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस बुलाई थी।

इंडिया टुडे ने चेन्नई पुलिस के अधिकारियों का हवाला देते हुए बताया कि पुलिस ने सांसद की बेटी और उसके दोस्त को उस नंबर का उपयोग करके ट्रैक किया, जिससे उन्होंने एम्बुलेंस के लिए फोन किया था। बीदा मस्तान राव, जो 2022 में राज्यसभा सांसद बने और विधायक के रूप में भी काम कर चुके हैं, बीएमआर ग्रुप से जुड़े हैं, जो समुद्री भोजन उद्योग में एक प्रमुख नाम है।

टॅग्स :राज्य सभावाईएसआर कांग्रेस पार्टीसड़क दुर्घटना
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टDholpur Road Accident: 8 बच्चों सहित 12 लोगों की मौत, शादी की खुशी में मातम?, तेज रफ्तार स्लीपर बस ने टेंपो को मारी टक्कर

क्राइम अलर्टKanpur: फ्लाईओवर पर 2 ट्रकों के बीच कार?, निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के 4 छात्रों समेत 5 लोग पिसे!, वीडियो देख...

क्राइम अलर्टKaithal-Delhi-Mumbai Expressway Road Accident: 2 बड़े हादसे और 10 की मौत?, कार नहर में गिरी, एक ही परिवार के 7 की मौत, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर एक ही परिवार के 3 की गई जान

क्राइम अलर्टwatch Mirzapur Accident: देर रात जीटी रोड पर कोहराम?, ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर, 10 मजदूरों की मौत और 3 गंभीर रूप से घायल, पीएम मोदी बोले-अत्यंत पीड़ादायक, देखें वीडियो

महाराष्ट्रSanjay Rathod Accident: महाराष्ट्र के मंत्री संजय राठौड़ की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे मंत्री; गाड़ी के उड़े परखच्चे

भारत अधिक खबरें

भारतFestivals Indian Railway: मुंबई भगदड़ से अलर्ट?, 7 नवंबर तक नई दिल्ली और आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर विशेष भीड़ प्रबंधन, पढ़िए गाइडलाइन

भारतUP-BJP-RSS-SP Bypolls: पीडीए न तो बंटेगा, न ही कटेगा और जो ऐसी बातें करेगा वह ‘पिटेगा’?, सीएम योगी के ‘बंटेंगे तो कटेंगे’ बयान पर शिवपाल सिंह यादव का पलटवार

भारतDiwali 2024: धनतेरसी चुनाव के बीच दिवाली...!

भारतFestivals Indian Railway: त्यौहारों पर रेलवे की अव्यवस्था और यात्रियों की दुर्दशा

भारतWorli Seat Maharashtra polls: आदित्य ठाकरे के खिलाफ मिलिंद देवड़ा?, वर्ली सीट पर रोचक मुकाबला