लाइव न्यूज़ :

राज्यसभा सांसद की बेटी ने चेन्नई फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति पर चढ़ाई BMW कार, मिली जमानत

By मनाली रस्तोगी | Published: June 19, 2024 7:09 AM

जहां सूर्या नामक व्यक्ति की चोटों के कारण मृत्यु हो गई, वहीं बीदा मस्तान राव की बेटी माधुरी को चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और स्टेशन जमानत पर रिहा कर दिया।

Open in App
ठळक मुद्देमाधुरी को चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और मंगलवार को स्टेशन जमानत पर रिहा कर दिया।किशोर को फिलहाल पुणे के एक पर्यवेक्षण गृह में रखा गया है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें माधुरी की दोस्त स्थानीय लोगों के साथ बहस करती दिख रही है।

चेन्नई:वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) की राज्यसभा सांसद बीदा मस्तान राव की बेटी ने कथित तौर पर सोमवार शाम चेन्नई में एक व्यक्ति के ऊपर अपनी लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार चढ़ा दी। मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि 21 वर्षीय चित्रकार सूर्या नामक व्यक्ति की चोटों के कारण मौत हो गई, जबकि महिला, माधुरी को चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और मंगलवार को स्टेशन जमानत पर रिहा कर दिया।

यह घटना एक महीने से भी कम समय में हुई जब 19 मई को पुणे के कल्याणी नगर इलाके में एक किशोर चालक ने कथित तौर पर अपनी पोर्श कार से एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसमें एक महिला सहित दो युवा सॉफ्टवेयर पेशेवरों की मौत हो गई। किशोर को फिलहाल पुणे के एक पर्यवेक्षण गृह में रखा गया है। 

पीटीआई ने चेन्नई पुलिस के हवाले से खबर दी है कि तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार फुटपाथ पर सो रहे शख्स के ऊपर चढ़ गई, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना के तुरंत बाद महिला और उसके साथ मौजूद एक अन्य महिला मौके से भाग गईं। 

पीटीआई ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया कि मृतक सूर्या सोमवार रात बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहा था और एक लग्जरी कार, जिस पर पीछे एक महिला सवार थी, उसके ऊपर चढ़ गई, जिससे उसकी मौत हो गई। 

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, अडयार ट्रैफिक इन्वेस्टिगेशन विंग पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया है, जो एक जमानती अपराध है और कार मालिक को समन जारी किया है। 

एनडीटीवी ने बताया कि जहां माधुरी तुरंत मौके से भाग गईं, वहीं उनकी दोस्त कार से बाहर निकली और दुर्घटना के बाद इकट्ठा हुए लोगों से बहस करने लगी। कुछ देर बाद वो भी चली गई। भीड़ में से कुछ लोग सूर्या को अस्पताल ले गए, लेकिन चोटों के कारण उनकी मौत हो गई।

सूर्या की शादी को केवल आठ महीने ही हुए थे। उनके रिश्तेदार और पड़ोसी न्याय की मांग करते हुए जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में एकत्र हुए। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की समीक्षा करने पर, पुलिस ने कार की पहचान बीएमआर (बीडा मस्तान राव) समूह से की और पुडुचेरी में पंजीकृत के रूप में की। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, माधुरी को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन पुलिस स्टेशन से उन्हें जमानत दे दी गई।

इंडिया टुडे ने बताया कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें माधुरी की दोस्त स्थानीय लोगों के साथ बहस करती दिख रही है। उन्हें यह कहते हुए सुना गया कि उन्होंने सूर्या को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस बुलाई थी।

इंडिया टुडे ने चेन्नई पुलिस के अधिकारियों का हवाला देते हुए बताया कि पुलिस ने सांसद की बेटी और उसके दोस्त को उस नंबर का उपयोग करके ट्रैक किया, जिससे उन्होंने एम्बुलेंस के लिए फोन किया था। बीदा मस्तान राव, जो 2022 में राज्यसभा सांसद बने और विधायक के रूप में भी काम कर चुके हैं, बीएमआर ग्रुप से जुड़े हैं, जो समुद्री भोजन उद्योग में एक प्रमुख नाम है।

टॅग्स :राज्य सभावाईएसआर कांग्रेस पार्टीसड़क दुर्घटना
Open in App

संबंधित खबरें

भारतबस और लॉरी की भीषण टक्कर, 9 यात्रियों की मौत, दर्जन से ज्यादा घायल; वीडियो वायरल

क्राइम अलर्टMumbai BMW Hit-and-Run: हादसे से पहले मिहिर शाह नशे में था धुत! दोस्तों संग पिया था व्हिस्की का 12 लार्ज पैग

क्राइम अलर्टMumbai Hit And Run Case: आरोपी मिहिर शाह ने किया स्वीकार, हादसे के वक्त चला रहा था बीएमडब्ल्यू कार: पुलिस

क्राइम अलर्टHardoi Road Accident Video: भीषण सड़क हादसा, झोपड़ी पर गिरी बस, 4 की मौत

क्राइम अलर्टBegusarai auto-car collision: टक्कर के बाद ऑटो के परखच्चे उड़े घटनास्थल चीख-पुकार, 5 की मौत और 3 घायल, फंसे शवों को बाहर निकाला

भारत अधिक खबरें

भारतTelangana BRS vs Congress: 15 बीआरएस विधायक कांग्रेस में शामिल, मुख्यमंत्री रेड्डी ने भारत राष्ट्र समिति और राव की तोड़ दी कमर!, देखें लिस्ट

भारतध्रुव राठी ने अपने खिलाफ 'आपत्तिजनक' पोस्ट के लिए मामला दर्ज होने की खबरों पर दी यह प्रतिक्रिया

भारतजेल में रहते हुए भी अपराधी किसी का बेटा, पति, पिता या भाई होता, ऑस्ट्रेलिया जा रहा पुत्र के लिए बंबई उच्च न्यायालय ने पिता को दी पेरोल, पढ़िए कहानी

भारतBihar Rupauli By Election Result 2024 LIVE: जदयू उम्मीदवार की हार एनडीए के लिए माथे पर शिकन पैदा करने वाली, उपेन्द्र कुशवाहा ने जताई चिंता

भारतयोगी सरकार के पूर्व मंत्री बोले- 'थाना और तहसील स्तर पर ऐसा भ्रष्टाचार नहीं देखा, जीवन के 42 वर्षों में पहली बार...'