भारतीय प्रेस परिषद ने त्रिपुरा सरकार से 'मीडिया को खतरा' संबंधी शिकायत पर जवाब मांगा

By भाषा | Published: April 4, 2021 01:20 AM2021-04-04T01:20:45+5:302021-04-04T01:20:45+5:30

Press Council of India seeks response from Tripura government on 'threat to media' | भारतीय प्रेस परिषद ने त्रिपुरा सरकार से 'मीडिया को खतरा' संबंधी शिकायत पर जवाब मांगा

भारतीय प्रेस परिषद ने त्रिपुरा सरकार से 'मीडिया को खतरा' संबंधी शिकायत पर जवाब मांगा

अगरतला, तीन अप्रैल भारतीय प्रेस परिषद ने त्रिपुरा सरकार से पत्रकारों के एक संगठन द्वारा की गई एक शिकायत पर जवाब मांगा है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि राज्य में मीडिया खतरे में है और पत्रकारों पर हमले हो रहे हैं।

पीसीआई की सचिव अनुपमा भटनागर ने हाल ही में ‘असेंबली ऑफ जर्नलिस्ट’ (एओजे) द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर राज्य के मुख्य सचिव, गृह सचिव और राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को एक पत्र लिखा था।

भटनागर ने उसमें कहा, "भारतीय प्रेस परिषद के अध्यक्ष ने मामले में संज्ञान लेने का निर्णय लिया है... और मुझे इस पत्र की प्राप्ति की तारीख से दो सप्ताह के भीतर आपकी टिप्पणी दर्ज करने का अनुरोध करने का निर्देश दिया गया है, ताकि परिषद आगे की कार्यवाही निर्धारित कर सके।"

त्रिपुरा के गृह सचिव सारादिंदु चौधरी ने कहा कि राज्य सरकार को पत्र मिला है और इसका जवाब देना बाकी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Press Council of India seeks response from Tripura government on 'threat to media'

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे