बीजेपी की शत्रुघ्न को दो टूक, प्रधानमंत्री की प्रशंसा करना उनको टिकट की गारंटी नहीं देता है

By भाषा | Published: February 21, 2019 01:53 AM2019-02-21T01:53:51+5:302019-02-21T01:53:51+5:30

बिहार की भाजपा इकाई ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र की तारीफ करने के लिए अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा का शुक्रिया अदा किया।

Praising the Prime Minister does not guarantee the ticket to Shatrughan Sinha: BJP | बीजेपी की शत्रुघ्न को दो टूक, प्रधानमंत्री की प्रशंसा करना उनको टिकट की गारंटी नहीं देता है

बीजेपी की शत्रुघ्न को दो टूक, प्रधानमंत्री की प्रशंसा करना उनको टिकट की गारंटी नहीं देता है

बिहार की भाजपा इकाई ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र की तारीफ करने के लिए अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा का शुक्रिया अदा किया। सिन्हा ने पटना मेट्रो रेल परियोजना के उद्घाटन को लेकर मोदी की तारीफ की थी। हालांकि भाजपा ने यह स्पष्ट किया कि उनका यह यू-टर्न अगले लोकसभा चुनाव में उनकी टिकट की गारंटी नहीं है। 

मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की सिन्हा काफी समय से आलोचना करते आ रहे हैं लेकिन बरौनी में आयोजित एक कार्यक्रम में पटना मेट्रो की आधारशिला रखने के बाद उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मोदी की तारीफ की थी। 

राज्य के भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने संवाददाताओं से यहां कहा कि सच कहने के लिए वह शत्रुघ्न सिन्हा के आभारी हैं। दुनियाभर में इस परियोजना की तारीफ होने के साथ-साथ सिन्हा का यह बयान आया। 

उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो 130 करोड़ भारतीय लोगों में विश्वास करती है। जो कोई भी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भरोसा जताता है, उस व्यक्ति के साथ प्यार भरा बरताव होता है। लेकिन पार्टी में बने रहना और यू-टर्न लेना सिन्हा को टिकट की गारंटी नहीं देता है। 

Web Title: Praising the Prime Minister does not guarantee the ticket to Shatrughan Sinha: BJP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे