Prahlad Joshi's taunt on Rahul, said Congress leaders are trying to become "actors on tractors" | प्रह्लाद जोशी का राहुल पर तंज, कहा “ट्रैक्टर पर अभिनेता” बनने की कोशिश कर रहे हैं कांग्रेस नेता
प्रह्लाद जोशी का राहुल पर तंज, कहा “ट्रैक्टर पर अभिनेता” बनने की कोशिश कर रहे हैं कांग्रेस नेता

कोच्चि, 23 फरवरी प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा ट्रैक्टर रैली निकाले जाने के एक दिन बाद केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने मंगलवार को उन पर निशाना साधते हुए कहा कि वह “ट्रैक्टर पर अभिनेता” बनने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने चुनावी राज्य के दो विरोधी मोर्चों सत्ताधारी माकपा के नेतृत्व वाले एलडीएफ और विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ पर निशाना साधते हुए कहा कि वे केरल में “कुश्ती लड़” रहे हैं लेकिन “दिल्ली में दोस्ती” है। उन्होंने इसे “पाखंड” करार दिया।

भाजपा के केरल विधानसभा चुनाव के प्रभारी जोशी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “राहुल गांधी ट्रैक्टर पर एक अभिनेता बनने की कोशिश कर रहे हैं।”

अपने निर्वाचन क्षेत्र में सोमवार को केंद्र के तीन नये कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर रैली निकालने वाले राहुल गांधी ने कहा था कि कृषि ही एक मात्र कारोबार है जो “भारत माता” से जुड़ा है और लोगों का आह्वान किया कि वे सरकार को तीनों कृषि कानून वापस लेने के लिये “मजबूर” करें।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Prahlad Joshi's taunt on Rahul, said Congress leaders are trying to become "actors on tractors"

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे