पलामू में पुलिस-उग्रवादी मुठभेड़, तीन सशस्त्र उग्रवादी एके-47 एवं स्टेनगन के साथ गिरफ्तार

By भाषा | Published: January 28, 2021 12:03 AM2021-01-28T00:03:25+5:302021-01-28T00:03:25+5:30

Police-militant encounter in Palamu, three armed militants arrested along with AK-47 and Stengan | पलामू में पुलिस-उग्रवादी मुठभेड़, तीन सशस्त्र उग्रवादी एके-47 एवं स्टेनगन के साथ गिरफ्तार

पलामू में पुलिस-उग्रवादी मुठभेड़, तीन सशस्त्र उग्रवादी एके-47 एवं स्टेनगन के साथ गिरफ्तार

मेदिनीनगर, 27 जनवरी झारखंड के पलामू जिले के मनातू थाना क्षेत्र के मदया-करमाही के जंगल में मंगलवार कर देर रात प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमिटी के हथियारबंद दस्ते तथा जिला पुलिस एवं झारखंड जगुआर के बीच हुई मुठभेड़ के बाद तीन सशस्त्र उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने यहां संवाददाताओं को बताया कि मदया-करमाही जंगल में हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार तीनों उग्रवादियों के पास से पुलिस से लूटी गयी एके-47, स्टेनगन और 24 गोलियां बरामद की गयीं तथा उग्रवादी साहित्य भी बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में करीब डेढ़ सौ चक्र गोलियां दोनों तरफ से चलीं। इस मुठभेड़ में किसी पुलिसकर्मी को नुकसान नहीं हुआ ।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार टी एस पी सी के उग्रवादियों की पहचान बुटन (27), कोहरा (32) और मासूम (31 वर्ष) के रूप में की गयी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Police-militant encounter in Palamu, three armed militants arrested along with AK-47 and Stengan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे