7 मई को बेंगलुरु में पीएम मोदी का रोड शो, इन रास्तों से जाने से बचें, जारी हुई एडवाइजरी

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: May 6, 2023 08:30 PM2023-05-06T20:30:10+5:302023-05-06T20:31:17+5:30

बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने रविवार, 7 मई को शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे दिन के रोड शो से पहले एक एडवाइजरी जारी की है। एडवाइजरी में नागरिकों से अनुरोध किया गया है कि प्रधानमंत्री के काफिले की सुचारू आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच कुछ सड़कों से बचें।

PM Modi roadshow in Bengaluru on May 7 traffic restrictions will be in place List of roads to avoid | 7 मई को बेंगलुरु में पीएम मोदी का रोड शो, इन रास्तों से जाने से बचें, जारी हुई एडवाइजरी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 7 मई को बेंगलुरु में रोड शो करेंगे

Highlightsप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 7 मई को बेंगलुरु में रोड शो करेंगेयातायात पुलिस ने जारी की एडवाइजरीबेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने उन सड़कों की सूची जारी की जिन पर जाम की संभावना

बेंगलुरु: बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने रविवार, 7 मई को शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे दिन के रोड शो से पहले एक एडवाइजरी जारी की है। एडवाइजरी में नागरिकों से अनुरोध किया गया है कि प्रधानमंत्री के काफिले की सुचारू आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच कुछ सड़कों से बचें। पीएम मोदी के रोड शो से शहर का ट्रैफिक बिगड़ सकता है और रविवार को नीट परीक्षा में बैठने वाले छात्रों को असुविधा हो सकती है, इसलिए रैली को दो दिनों में विभाजित किया गया है।

बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी में कहा गया है कि राजभवन रोड, मेखरी सर्किल, रेस कोर्स रोड, टी चौदैया रोड, रमना महर्षि रोड, ओल्ड एयरपोर्ट रोड, सुरंजनदास रोड, एम.जी. रोड, ब्रिगेड रोड, जगदीश नगर क्रॉस, जे.बी.नगर मेन रोड, बीईएमएल जंक्शन, न्यू थिप्पसंद्रा मार्केट, 80 फीट रोड इंदिरानगर, न्यू थिप्पसंद्रा रोड, 12वीं मेन रोड 100 फीट। रोड इंदिरानगर, कावेरी स्कूल, सीएमएच रोड, 17वां एफ क्रॉस आदर्श जंक्शन, हलासुरु मेट्रो स्टेशन और ट्रिनिटी जंक्शन से जाने से बचें।

यातायात पुलिस ने निर्दिष्ट समय सीमा के दौरान शहर के इन हिस्सों में यात्रा करने वाले नागरिकों से असुविधाओं से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों पर विचार करने का आग्रह किया है। बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में महज चार दिन बचे होने के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को भी बेंगलुरु में एक भव्य रोड शो किया।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूत्रों के मुताबिक, बेंगलुरु दक्षिण के सोमेश्वर भवन आरबीआई ग्राउंड से मल्लेश्वरम के सांके टैंक तक का यह रोड शो लगभग तीन घंटे में पूरा हुआ।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए प्रचार करते हुए शनिवार सुबह बेंगलुरु में 26 किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू किया। रविवार को पीएम मोदी थिप्पसंद्र में केंपेगौड़ा की प्रतिमा से लेकर ट्रिनिटी सर्कल तक 10 किलोमीटर लंबा रोड शो निकालेंगे। भाजपा ने राष्ट्रीय पात्रता-सह-प्रवेश परीक्षा (नीट) को ध्यान में रखते हुए बेंगलुरु में प्रधानमंत्री के दो दिन के रोड शो के कार्यक्रम में शुक्रवार को व्यापक बदलाव किया था। इसके तहत, छह मई को प्रधानमंत्री का 26 किलोमीटर और सात मई को 10 किलोमीटर लंबा रोड शो निर्धारित किया गया था। इससे पहले शनिवार को एक ही दिन में लगभग आठ घंटे की अवधि में पूरा रोड शो करने की योजना थी।
 

Web Title: PM Modi roadshow in Bengaluru on May 7 traffic restrictions will be in place List of roads to avoid

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे