RJD Leader Misa Bharti: 'हम भी हिंदू हैं', अभी व्यस्त हैं, राम मंदिर जाएंगे समय निकालकर', मीसा भारती ने कहा

By धीरज मिश्रा | Published: April 8, 2024 12:45 PM2024-04-08T12:45:03+5:302024-04-08T12:59:08+5:30

RJD Leader Misa Bharti: आरजेडी नेता मीसा भारती ने कहा कि अभी वह थोड़ा व्यस्त हैं। लेकिन, वह समय निकालकर अयोध्या के राम मंदिर का दर्शन करने जाएंगी।

Patna RJD leader Misa Bharti Ram temple has been built in Ayodhya property of BJP and RSS | RJD Leader Misa Bharti: 'हम भी हिंदू हैं', अभी व्यस्त हैं, राम मंदिर जाएंगे समय निकालकर', मीसा भारती ने कहा

फाइल फोटो

Highlightsमीसा ने कहा, समय निकालकर अयोध्या स्थित राम मंदिर दर्शन करने जाएंगीमीसा ने कहा, वह हिन्दू हैं और सनातनी हैंअयोध्या में राम मंदिर बना है, यह सिर्फ बीजेपी और आरएसएस की संपत्ति नहीं है

RJD leader Misa Bharti: आरजेडी नेता मीसा भारती ने कहा कि अभी वह थोड़ा व्यस्त हैं। लेकिन, वह समय निकालकर अयोध्या के राम मंदिर का दर्शन करने जाएंगी। उन्होंने कहा कि वह हिन्दू हैं और सनातनी हैं। उन्होंने बीजेपी पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बना है, यह सिर्फ बीजेपी और आरएसएस की संपत्ति नहीं है। हम दर्शन के लिए जाएंगे। क्या कोई हमें रोकेगा।

वहीं, आरजेडी नेता रोहिणी आचार्य ने कहा कि यह राजनीतिक जीवन में मेरा पदार्पण है और मुझे लोगों से बहुत प्यार और आशीर्वाद मिला है। मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं देखा है। मुझे पहले से ही राजनीति में शामिल होने में दिलचस्पी थी। लेकिन मेरी पारिवारिक ज़िम्मेदारियों ने मुझे व्यस्त रखा। उन्होंने कहा कि हमारे घर में ही भगवान बसते हैं, कुछ करने से पहले हम भगवान की पूजा कर आशीर्वाद लेते हैं।

वे भाजपा बहन सीता को भी भला-बुरा कहते हैं। वे भगवान राम के क्या होंगे जो उनकी अर्धांगिनी सीता जिनका जन्म बिहार में हुआ और वे यहां आकर मां-बहनों को लज्जित करते हैं। बिहार की माताएं-बहनें इसका जवाब देंगी।

गौर करने वाली बात यह है कि बीजेपी लगातार अपनी चुनावी रैलियों में अयोध्या राम मंदिर को लेकर विपक्ष पर तीखा हमला कर रहे हैं। पीएम मोदी खुद जब जब बिहार आते हैं तो वह अयोध्या के राम मंदिर का जिक्र करते हुए विपक्ष पर तंज कसते हैं। पीएम मोदी बीते दिनों पहले बिहार में थे। पीएम ने एक रैली के दौरान कहा कि विपक्ष नहीं चाहता था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य हो।

जब निर्माण कार्य हो गया तो इन लोगों ने राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में जाने से इंकार कर दिया। पीएम ने कहा कि कांग्रेस का एक नेता अगर गलती से प्राण प्रतिष्ठा में आ गया तो उसे पार्टी से छह साल के लिए निकाल दिया गया।

Web Title: Patna RJD leader Misa Bharti Ram temple has been built in Ayodhya property of BJP and RSS

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे