पटनाः 23 जून को विपक्षी एकता की बैठक से पहले कांग्रेस को लगा झटका, प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा बाय-बाय

By एस पी सिन्हा | Published: June 17, 2023 04:10 PM2023-06-17T16:10:59+5:302023-06-17T16:11:53+5:30

बिहारः नीतीश कुमार के नेतृत्व पर सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के आगे आत्‍मसमर्पण कर दिया, जबकि सीएम ने हमेशा कांग्रेस का विरोध किया है।

Patna rahul gandhi congress Before meeting of opposition unity June 23 Congress got shock spokesperson Kuntal Krishna said bye-bye | पटनाः 23 जून को विपक्षी एकता की बैठक से पहले कांग्रेस को लगा झटका, प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा बाय-बाय

file photo

Highlightsकांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।जिंदगी भर कांग्रेस का विरोध किया।हमारे जैसा कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं कर सकता।

ang="hi-IN">पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा विपक्षी एकता को लेकर की जा रही पहल से पहले झटका पर झटका लगता जा रहा है। 23 जून को विपक्षी एकता को लेकर होने वाली बैठक से पहले कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने पद के साथ-साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

इस्तीफे देते वक्त उन्होंने नीतीश कुमार के नेतृत्व पर भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने नीतीश कुमार के आगे आत्‍मसमर्पण कर दिया, जबकि मुख्यमंत्री नीतीश ने हमेशा कांग्रेस का विरोध किया है। कुंतल कृष्ण ने कहा कि बिहार में जब हम कांग्रेस में आए तो पार्टी विपक्ष में थी।

हमे लगा कि जब हम सत्ता में आएंगे तो कुछ कर पाएंगे। लेकिन जब हम सत्ता में आए तो भी वही कारण हमें साथ में नजर आया। जिन्होंने अपनी पूरी जिंदगी कांग्रेस का विरोध किया, वो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के नेता बन बैठे। वैसे लोग हमारे नेतृत्व करने की बात करने लगे, जिन्होंने जिंदगी भर कांग्रेस का विरोध किया और ये बात हमारे जैसा कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं कर सकता।

इसके साथ ही कुंतल कृष्ण ने कहा कि वे किसी व्यक्ति पर सवाल नहीं खड़ा कर रहे हैं बल्कि उनपर सवाल खड़े कर रहे हैं, जिन्होंने अपनी सहूलियत के हिसाब से सियासत की। हमेशा उनलोगों ने कांग्रेस का विरोध किया और जब जरूरत पड़ी तो कांग्रेस के साथ आकर खड़े हो गये। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का नेता कांग्रेस का ही हो सकता है।

Web Title: Patna rahul gandhi congress Before meeting of opposition unity June 23 Congress got shock spokesperson Kuntal Krishna said bye-bye

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे