On Sanjay Raut's statement, Bihar DGP said - Abuse as much as you want, but Sushant needs justice | संजय राउत के बयान पर बिहार के डीजीपी ने कहा- जितनी चाहो गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए
गुप्तेश्वर पांडे (फाइल फोटो)

Highlightsगुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए।संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी से अंकिता लोखंडे कैसे अलग हुई इसका भी जांच होना चाहिए।संजय राउत ने यहां तक कह दिया है कि सुशांत के उनके पिता संग ज्यादा अच्छे रिश्ते नहीं थे।

पटना: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब शिवसेना नेता व राज्यसभा सदस्य संजय राउत के बयान पर ट्वीट कर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने जवाब दिया है।

बिहार के डीजीपी ने ट्वीट कर कहा कि जीवन भर निष्पक्ष रहकर निष्ठा पूर्वक आम जनता की सेवा की है। मुझ पर बहुत तथ्यहीन अनर्गल आरोप लगाए जा रहे हैं, जिसका जवाब देना उचित नहीं है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हिफ़ाज़त हर किसी की मालिक बहुत खूबी से करता है। हवा भी चलती रहती है, दीया भी जलता रहता है!! गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए।

संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में ये कहा-

शिवसेना नेता व राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिहार और दिल्ली में जिस तरह की राजनीति की जा रही है, मैं मानता हूं कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है। इसके साथ ही राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस सक्षम है और सच्चाई को सामने लाने की पूरी कोशिश कर रही है। 

संजय राउत ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के बारे में कहा कि वह बीजेपी के आदमी हैं और उनपर 2009 में कई चार्ज लगे थे। वहीं अब जब सुशांत मामले में सीबीआई जांच हो रही है, इस बात से भी संजय राउत नाराज नजर आ रहे हैं।  संजय राउत ने यहां तक कह दिया है कि सुशांत के उनके पिता संग ज्यादा अच्छे रिश्ते नहीं थे। राउत ने कहा कि सुशांत की जिंदगी में दो लड़की थी तो अंकिता कैसे उससे अलग हुई इसका भी जांच होनी चाहिए।

बिहार शिवसेना ने उद्धव ठाकरे को बताया बॉलीवुड का दलाल

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले को लेकर अब शिवसेना नेतृत्व का विरोध उनकी ही पार्टी नेताओं के द्वारा शुरू हो गया है। बिहार प्रदेश शिवसेना ने पिछले दिनों शरद पवार, सोनिया गांधी, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और मंत्री आदित्य ठाकरे को बॉलीवुड का दलाल बताया है। बिहार प्रदेश शिवसेना ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र के तीन मंत्री का हाथ है।

अगर बिहार में कोई भी शिवसेना का नेता आएगा तो हमलोग उस नेता को जबरन 14 दिनों के लिए कोरेनटाइन भी करेंगे। बिहार प्रदेश शिवसेना ने आज प्रेस वार्ता कर अपनी ही पार्टी के खिलाफ जमकर बोला। साथ ही सुशांत मामले में पार्टी द्वारा किये गये कार्य को लेकर बिहार की जनता से माफी मांगी।

बिहार प्रदेश शिवसेना प्रवक्ता ने संजय राउत को बताया दाऊद का कैशियर-

पिछले दिनों प्रदेश प्रवक्ता विकास ज्योति ने कहा कि उनकी पार्टी शिवसेना और कांग्रेस ने जो किया उसे किसी भी तरह से सही नहीं माना जा सकता है। पार्टी के इस कार्य का वे विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय रावत दाऊद इब्राहिम का कैशियर हैं जो हफ्ता वसूली करता है।

वहीं उन्होंने एनसीपी प्रमुख शरद यादव, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और शिवा सेना प्रमुख व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे को बॉलीवुड के चार दलाल भी बताया है। विकास ज्योति ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सदिंग्ध मौत मामले में महाराष्ट्र के तीन मंत्री का भी हाथ है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से जांच को मुंबई गए आईपीएस विनय तिवारी को वहां जबरन क्वारेंटाइन किया गया। उसी तरह से अगर बिहार में कोई भी शिवसेना का नेता आएगा तो हमलोग उसे जबरन 14 दिनों के लिए कोरेनटाइन भी करेंगे।

 

 

Web Title: On Sanjay Raut's statement, Bihar DGP said - Abuse as much as you want, but Sushant needs justice
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे