आंध्र प्रदेश में रात्रि कोविड कर्फ्यू कुछ और समय के लिए जारी रहेगा

By भाषा | Published: July 12, 2021 05:18 PM2021-07-12T17:18:59+5:302021-07-12T17:18:59+5:30

Night covid curfew in Andhra Pradesh to continue for some more time | आंध्र प्रदेश में रात्रि कोविड कर्फ्यू कुछ और समय के लिए जारी रहेगा

आंध्र प्रदेश में रात्रि कोविड कर्फ्यू कुछ और समय के लिए जारी रहेगा

अमरावती, 12 जुलाई आंध्र प्रदेश में रात 10 बजे से सुबह छह बजे तक कोविड कर्फ्यू कुछ और समय के लिए जारी रहेगा। ईस्ट गोदावरी और वेस्ट गोदावरी जिले में संक्रमण की दर पांच प्रतिशत से अधिक होने के बावजूद कर्फ्यू के समय में ढील दी गई है जैसा की बाकी 11 जिलों में किया गया है।

सभी जिलों में दुकानें तथा अन्य प्रतिष्ठान प्रतिदिन सुबह छह बजे से रात नौ बजे तक खोले जा सकेंगे और रात 10 बजे से निषेधाज्ञा लागू रहेगी। सरकार ने धारा 144 के तहत कर्फ्यू के दौरान निषेधाज्ञा का पालन कड़ाई से करने का निर्णय लिया है।

मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने सोमवार को एक उच्च स्तरीय कोविड-19 समीक्षा बैठक में अधिकारियों को निर्देश दिया कि कोरोना वायरस के प्रसार के नियंत्रण के लिए बेहद सावधानी से नियमों का पालन करना सुनिश्चित किया जाए।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि मास्क न पहनने पर शिकायत दर्ज कराने के लिए लोगों को एक विशेष वाट्सएप नंबर दिया जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Night covid curfew in Andhra Pradesh to continue for some more time

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे