CHHATTISGARH : नए साल के जश्न को लेकर पूरी है तैयारी, 1100 से 10 हजार तक के पैकेज

By स्वाति कौशिक | Published: December 25, 2023 02:44 PM2023-12-25T14:44:11+5:302023-12-25T14:51:21+5:30

50 से ज्यादा होटल - रेस्टोरेंट में छोटे बड़े आयोजन की तैयारी पूरी की जा रही है। शहर में होने वाले ज्यादातर आयोजन डीजे बेस होंगे तथा कुछ स्थानों पर डीजे के साथ ही लाइव बैंड की प्रस्तुति भी आकर्षक का केंद्र होगी।

New Year celebration in Chhattisgarh | CHHATTISGARH : नए साल के जश्न को लेकर पूरी है तैयारी, 1100 से 10 हजार तक के पैकेज

CHHATTISGARH : नए साल के जश्न को लेकर पूरी है तैयारी, 1100 से 10 हजार तक के पैकेज

Highlightsस्थानीय और बाहरी कलाकारों की प्रस्तुतिगाइडलाइन का करना होगा सख्ती से पालन1100 से 10000 तक के पैकेज

रायपुर। NEW YEAR की शाम धुम मचाने खूब हो रही तैयारी। 50 से ज्यादा बड़े आयोजन रायपुर में ।

राजधानी में नए साल का जश्न मनाने के लिए करीब 50 से ज्यादा होटल - रेस्टोरेंट में छोटे बड़े आयोजन की तैयारी पूरी की जा रही है। शहर में होने वाले ज्यादातर आयोजन डी.जे. बेस होंगे तथा कुछ स्थानों पर डीजे के साथ ही लाइव बैंड की प्रस्तुति भी आकर्षक का केंद्र होगी। सभी आयोजन स्थलों पर आतिशबाजी की विशेष तैयारी की गई है, संचालकों का कहना है कि सारे आयोजन जिला प्रशासन द्वारा जारी की जाने वाली गाइडलाइन के अनुसार ही होगा। नए साल के जश्न के लिए शहर के होटल और रेस्टोरेंट संचालक खास तैयारी में जुटे हुए हैं। हर साल की तरह इस साल भी यहां होने वाले सभी छोटे-बड़े आयोजन डीजे बेस ही होंगे इसके साथ ही कुछ बड़े आयोजकों ने डीजे के साथ ही लाइव बैंड से मनोरंजन की तैयारी की है।

स्थानीय और बाहरी कलाकारों की प्रस्तुति
नए साल के जश्न पर प्रस्तुत कार्यक्रमों में स्थानीय कलाकारों के साथ ही शहर के बाहर से भी कलाकारों को आमंत्रित किया गया है। लोकल डीजे के साथ ही बाहर से भी डीजे मंगवाई जा रहे हैं। रायपुर के साथ ही मुंबई, कोलकाता, नागपुर और लखनऊ से भी आर्टिस्ट यहां आ रहे हैं।

गाइडलाइन का करना होगा सख्ती से पालन
छत्तीसगढ़ होटल और छत्तीसगढ़ होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष तरणजीत सिंह होर ने बताया कि होटल रेस्टोरेंट संचालकों ने नए साल के जश्न पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की तैयारी कर ली है। शासन द्वारा जारी की जाने वाली गाइडलाइन को पूरी तरीके से पालन किया जाएगा।

शाम 7:00 बजे से शुरू होंगे कार्यक्रम।
नए साल का जश्न मनाने के लिए सभी आयोजकों ने शाम 7:00 बजे से मनोरंजन कार्यक्रम प्रस्तुत करने की तैयारी को अंतिम रूप दिया है । शाम को जल्द शुरू होने वाले आयोजन जिला प्रशासन द्वारा जारी की जाने वाली गाइडलाइन तथा समय के अनुरूप ही होंगे । सभी आयोजन स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने के साथ सुरक्षा गार्ड के माध्यम से व्यवस्थित पार्किंग की भी व्यवस्था होगी। बार का संचालन भी लाइसेंस में दिया गए समय अनुसार ही किया जाएगा।

1100 से 10000 तक के पैकेज
शहर के होटल रेस्टोरेंट में ₹1100 से लेकर ₹10000 तक के पैकेज कपल तथा फैमिली एंट्री के लिए तैयारी किए गए हैं ग्राहकों की मांग पर होटल के स्टेप पैकेज भी बनाए गए हैं बड़े आयोजनों में गला डिनर की तैयारी की जा रही है।  स्टार्टस से लेकर मेन कोर्स तक वेज, नॉनवेज व्यंजन, चाइनीस, डेजर्ट ग्राहकों की मांग के अनुरूप उपलब्ध कराने की भी तैयारी है।

 

Web Title: New Year celebration in Chhattisgarh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे