MP Congress: कमलनाथ की ही टीम के साथ काम करेंगे जीतू पटवारी, 22 को प्रदेशभर में करेंगे पहला विरोध प्रदर्शन

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 20, 2023 10:01 PM2023-12-20T22:01:12+5:302023-12-20T22:05:00+5:30

भोपाल: एमपी कांग्रेस के नए अध्यक्ष जीतू पटवारी अपनी नई टीम नहीं बनाएंगे। बल्कि पूर्व पीसीसी चीफ कमलनाथ की टीम के साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी करेंगे । जिसको लेकर कांग्रेस के सभी पदाधिकारी, प्रभारी, सह प्रभारी, मीडिया, सोशल मीडिया के पदाधिकारी अपने- अपने दायित्वों का निर्वहन आगे भी करते रहेंगे । जिसको लेकर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने निर्देश भी जारी कर दिए है।

MP Congress: Jitu Patwari will work with Kamal Nath's team, will hold first protest across the state on 22nd | MP Congress: कमलनाथ की ही टीम के साथ काम करेंगे जीतू पटवारी, 22 को प्रदेशभर में करेंगे पहला विरोध प्रदर्शन

MP Congress: कमलनाथ की ही टीम के साथ काम करेंगे जीतू पटवारी, 22 को प्रदेशभर में करेंगे पहला विरोध प्रदर्शन

Highlightsनव नियुक्त पीसीसी चीफ जीतू पटवारी नहीं बनाएंगे अपनी नई टीम।पुरानी टीम के साथ ही करेंगे काम।22 दिसंबर को प्रदेशव्यापी आंदोलन की तैयारी में जुटी कांग्रेस। जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस करेगी प्रदर्शन।

भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की टीम के साथ ही काम करने का निर्णय लिया है। फ़िलहाल वे पीसीसी की पुरानी टीम में कोई परिवर्तन नहीं करेंगे। जिसको लेकर जीतू पटवारी ने बुधवार को प्रदेश कांग्रेस के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों को अपने-अपने दायित्वों का यथावत निर्वहन करने के निर्देश जारी किए। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के सभी पदाधिकारी पूर्व की भांति यथावत अपना कार्य करते रहेंगे। हांलाकि अब प्लानिंग में जरुर बदलाव होगा।


एमपी कांग्रेस के संगठन प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि जीतू पटवारी ने प्रदेश कांग्रेस द्वारा जिला में नियुक्त जिला प्रभारी, जिला सह प्रभारी, मीडिया, सोशल मीडिया के पदाधिकारी, विभाग और प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, पदाधिकारी, वर्तमान में अपने दायित्वों का यथावत निर्वहन करते हुए पार्टी की मजबूती के लिए सक्रियता से कार्य करते रहेंगे। जिसको लेकर राजीव सिंह ने इस संबंध में सभी जिला,शहर कांग्रेस कमेटियों, प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों, जिला प्रभारी, जिला संगठन मंत्री, विभाग और प्रकोष्ठों के अध्यक्षों को पत्र जारी कर जानकारी भेज दी है। 

22 दिसंबर को कांग्रेस करेगी प्रदर्शन


लोकसभा-राज्यसभा के 142 सांसदों के निलंबन के विरोध में कांग्रेस 22 दिसम्बर को प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगी। सभी जिला मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन  किया जायेगा। AICC के निर्देश पर ये प्रदर्शन किया जा रहा है।  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने प्रदेश के सभी जिला/शहर कांग्रेस अध्यक्षों, जिला प्रभारियों, मोर्चा संगठनों और विभागों के अध्यक्षों को भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए निर्देश दिए है। उन्होंने कहा है कि प्रदर्शन को प्रभावी बनाने के लिए प्रदेश, जिला, ब्लाक पदाधिकारी, सांसद, विधायक, स्थानीय जनप्रतिनिधि, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि, मोर्चा संगठन, विभागों, प्रकोष्ठों के जिला एवं प्रदेश पदाधिकारी, वरिष्ठ कांग्रेसजनों एवं कार्यकर्ताओं की अधिकाधिक उपस्थिति सुनिश्चित करें।

Web Title: MP Congress: Jitu Patwari will work with Kamal Nath's team, will hold first protest across the state on 22nd

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे