ईद पर जम्मू-कश्मीर सरकार का तोहफा, 115 कैदियों को मिलेगी आजादी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 15, 2018 08:32 PM2018-06-15T20:32:04+5:302018-06-15T20:32:04+5:30

जम्मू कश्मीर की महबूबा सरकार ने ईद का तोहफा कैदियों को दिया है।

mehbooba mufti govt orders release of 115 prisoners on the eve of eid | ईद पर जम्मू-कश्मीर सरकार का तोहफा, 115 कैदियों को मिलेगी आजादी

ईद पर जम्मू-कश्मीर सरकार का तोहफा, 115 कैदियों को मिलेगी आजादी

जम्मू-कश्मीर, 15 जून:  जम्मू कश्मीर की महबूबा सरकार ने ईद का तोहफा कैदियों को दिया है। खबर के अनुसार राज्य की अलग अलग जेलों से 115 कैदियों को छोड़ने का फैसला जम्मू-कश्मीर सरकार ने किया है।

बंद कमरे में योगी के मंत्री के शिवपाल यादव ने की गुफ्तगू, राजनीतिक कयास हुए तेज

 उन कैदियों को मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने छोड़ने का आदेश दिया है जो किसी भी तरह के संगीन अपराध में शामिल नहीं थे, जिससे वे अपने परिवार के साथ ईद मना सकें। ऐसे में इस आदेश के बाद संबंधित एजेंसियों ने उदार दृष्टिकोण अपनाते हुए कैदियों को छोड़ने का फैसला किया है। इस फैसले के आने के बाद से लोगों के बीच में खुशी का माहौल बन गया है। ऐसा पहली बार होगा जब ईद के मौके पर कैदियों को रिहा किया जाएगा।

 वहीं, रमजान शुरू होने से पहले उन्होंने केंद्र सरकार से राज्य में आतंकियों के खिलाफ एकतरफा सीज़ फायर की अपील की थी जिसे सरकार ने मान लिया था। इसके बाद भी लगातार सीजफायर आतंकियों के द्वारा जारी है।

पीएम मोदी के घर आज रात्रिभोज, संघ और सरकार के दिग्गज नेता होंगे शामिल

वहीं, गुरुवार को आतंकियों ने राइजिंग कश्मीर से संपादक शुजात बुखारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा पर शुजात बुखारी की हत्या का शक है। वहीं,गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कल शुजात बुखारी की हत्या के बाद ट्वीट किया, ''राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की हत्या एक कायराना हरकत है।

Web Title: mehbooba mufti govt orders release of 115 prisoners on the eve of eid

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे