मुंबई के शिवसेना विधायक को ब्लैकमेल करने का आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: November 22, 2021 07:43 PM2021-11-22T19:43:33+5:302021-11-22T19:43:33+5:30

Man arrested for blackmailing Shiv Sena MLA from Mumbai | मुंबई के शिवसेना विधायक को ब्लैकमेल करने का आरोपी गिरफ्तार

मुंबई के शिवसेना विधायक को ब्लैकमेल करने का आरोपी गिरफ्तार

जयपुर, 22 नवंबर राजस्थान पुलिस ने 'सैक्स चैट' की आड़ में मुंबई के शिवसेना के एक विधायक को ब्लैकमेल करने के आरोपी को सीकरी भरतपुर में गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को मुंबई से आई साइबर अपराध थाने की पुलिस टीम को सुपुर्द कर दिया गया है।

भरतपुर के पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि टेस्की गांव के मौसमदीन मेव आरोप है कि उसने लड़की बनकर मुंबई के शिवसेना विधायक से वीडियो कॉल पर बात की और अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल किया।

विश्नोई ने यहां एक बयान में बताया कि कुर्ला मुंबई से शिवसेना विधायक मंगेश कुड़ारक ने शिकायत दर्ज करायी थी कि मौसमदीन ने उन्हें वीडियो कॉल कर मदद मांगी तथा इस दौरान अश्लील वीडियो दिखा कर वीडियो रिकॉर्डर ऐप के जरिए उसका वीडियो बना लिया। विधायक के अनुसार वीडियो बनाने के बाद आरोपी उन्हें ब्लैकमेल करने लगा जिसकी रिपोर्ट उन्होंने मुम्बई के कुर्ला थाने में दी।

उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद मुंबई साइबर अपराध पुलिस की टीम आरोपी का पता लगाने के बाद भरतपुर पहुंची। स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी को उसके गांव से पकड़ लिया गया। मुंबई साइबर अपराध की टीम आरोपी को लेकर वापस रवाना हो गई।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Man arrested for blackmailing Shiv Sena MLA from Mumbai

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे