गुजरात के कच्छ जिले में नहर में डूबने से व्यक्ति और उसके दो बच्चों मौत

By भाषा | Published: March 23, 2021 09:53 PM2021-03-23T21:53:50+5:302021-03-23T21:53:50+5:30

Man and his two children die after drowning in a canal in Kutch district of Gujarat | गुजरात के कच्छ जिले में नहर में डूबने से व्यक्ति और उसके दो बच्चों मौत

गुजरात के कच्छ जिले में नहर में डूबने से व्यक्ति और उसके दो बच्चों मौत

भुज, 23 मार्च गुजरात के कच्छ जिले में मंगलवार को एक नहर में डूबने से 45 वर्षीय एक व्यक्ति और उसके दो बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

भचाऊ पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना जिले में भचाऊ तालुका के लोधेश्वर गांव में नर्मदा नहर में सुबह में हुई।

अधिकारी ने बताया कि अग्निशमन विभाग की एक टीम ने मानसिंह कोली और उनके बेटे तथा बेटी का शव बाहर निकाला। बच्चों की उम्र 10 से 12 साल के बीच है। करीब छह घंटे के अभियान के बाद शवों को बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि बच्चे पानी पीने के लिए नहर गए थे, तभी लड़की फिसल गई और पानी में गिर गई। इसके बाद उसके भाई ने उसे बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। उन्होंने बताया कि कोली ने दोनों को डूबते हुए देखा तो वह उन दोनों को बचाने के लिए पानी में कूदे लेकिन वह भी धार में बह गए। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Man and his two children die after drowning in a canal in Kutch district of Gujarat

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे