महाराष्ट्र : लुटेरों ने दुकान के भीतर व्यवसायी की हत्या की, नकदी लेकर फरार

By भाषा | Published: November 17, 2021 12:45 PM2021-11-17T12:45:52+5:302021-11-17T12:45:52+5:30

Maharashtra: Robbers kill businessman inside shop, absconding with cash | महाराष्ट्र : लुटेरों ने दुकान के भीतर व्यवसायी की हत्या की, नकदी लेकर फरार

महाराष्ट्र : लुटेरों ने दुकान के भीतर व्यवसायी की हत्या की, नकदी लेकर फरार

बुलढाणा (महाराष्ट्र), 17 नवंबर महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के चिखली में 55 वर्षीय इलेक्ट्रॉनिक्स व्यवसायी की, उसकी दुकान में तीन लुटेरों ने चाकू मारकर तब हत्या कर दी, जब उन्होंने नकदी देने से इनकार कर दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

मंगलवार की रात हुई पूरी घटना दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीन लुटेरे ग्राहक बनकर कमलेश पोपट की दुकान में रात करीब 10 बजे घुसे। तब वह दुकान में अकेले थे और बंद करने की तैयारी कर रहे थे।

लुटेरों ने पोपट को धारदार हथियार दिखा कर धमकाया और नकदी सौंपने को कहा। पोपट ने ऐसा नहीं किया और शोर मचाया। इसी दौरान लुटेरों ने पोपट को चाकू मार दिया और नकदी लेकर भाग गए। घायल पोपट को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना के विरोध में चिखली में व्यापारियों ने बंद का आह्वान किया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: Robbers kill businessman inside shop, absconding with cash

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे