महाराष्ट्र में किरीट सोमैया का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, बीजेपी नेता ने खुद को निर्दोष बताते हुए डिप्टी सीएम फड़नवीस से की जांच की मांग

By अंजली चौहान | Published: July 18, 2023 10:02 AM2023-07-18T10:02:04+5:302023-07-18T10:23:27+5:30

17 जुलाई को उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस को लिखे एक पत्र में, सोमैया ने फड़नवीस, जिनके पास गृह मंत्रालय भी है, से वायरल वीडियो की प्रामाणिकता पर मामले की गहन जांच शुरू करने का आग्रह किया।

Maharashtra Kirit Somaiya Objectionable video viral BJP leader claims himself innocent and demands investigation from Deputy CM Fadnavis | महाराष्ट्र में किरीट सोमैया का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, बीजेपी नेता ने खुद को निर्दोष बताते हुए डिप्टी सीएम फड़नवीस से की जांच की मांग

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlights महाराष्ट्र में किरीट सोमैया का अश्लील वीडियो वायरलकिरीट सोमैया ने डिप्टी सीएम से की जांच की मांग वीडियो पर किरीट सोमैया ने प्रतिक्रिया देते हुए खुद को निर्दोष बताया है

मुंबई:महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया का इंटरनेट पर तेजी से एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारे में हलचल तेज हो गई है। इस बीच, किरीट सोमैया ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए जांच की मांग की है।

दरअसल, एक मराठी न्यूज चैनल द्वारा बीजेपी नेता का वीडियो प्रसारित किया गया जिसमें ह आपत्तिजनक हालात में नजर आ रहे हैं। टीवी पर वीडियो प्रसारित होने के बाद यह वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा गया जिसके बाद किरीट सोमैया की जमकर आलोचना की जा रही है। 

किरीट सोमैया ने महाराष्ट्र डिप्टी सीएम को लिखा पत्र 

भाजपा नेता ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस को अश्लील वीडियो के संबंध में पत्र लिखा और जांच की मांग की है। किरीट सोमैया का कहना है कि वह निर्दोष है और उन्होंने कभी किसी महिला का अपमान नहीं किया है। 17 जुलाई को लिखे गए इस पत्र में वायरल वीडियो की प्रामाणिकता पर मामले की गहन जांच शुरू करने का आग्रह किया गया है।

सोमैया ने इसे अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिया और पत्र की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी किसी महिला के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया और उन्होंने फड़नवीस से मामले में जांच शुरू करने का अनुरोध किया। उन्होंने पत्र में लिखा है, "एक समाचार चैनल पर मेरा एक वीडियो क्लिप दिखाया गया था।

दावा किया गया था कि मैंने कई महिलाओं को परेशान किया है और ऐसे कई वीडियो क्लिप उपलब्ध हैं और मेरे खिलाफ शिकायतें प्राप्त हुई हैं।

मैंने कभी किसी महिला के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया है। देवेन्द्र फड़णवीस से ऐसे आरोपों की जांच करने और प्रामाणिकता की पुष्टि करने का अनुरोध करता हूं।" 

मराठी चैनल ने चलाया वीडियो 

महाराष्ट्र में प्रसिद्ध मराठी चैनल 'लोकशाही' ने वीडियो शेयर कर दावा किया कि यह वीडियो किरीट सोमैया का है और इसमें दिख रही महिला जिसे धुंधला करके दिखाया गया है उसके साथ सोमैया ने दुर्व्यहार किया है।

सोमवार शाम को वीडियो सामने आने के बाद इस पूरे राजनीतिक परिदृश्य को सदमे में डाल दिया। वीडियो के सामने आने से गहन अटकलें और व्यापक चर्चा शुरू हो गई है, जिससे गोपनीयता के हनन और राजनीतिक साजिश के बारे में सवाल उठने लगे हैं।

चैनल के संपादक, कमलेश सुतार ने किसी की गोपनीयता पर हमला करने का नहीं बल्कि वीडियो की प्रामाणिकता और किसी भी संबंधित शिकायत के संबंध में सोमैया से स्पष्टीकरण मांगने का इरादा व्यक्त किया है।

सुतार ने आगे खुलासा किया कि समान समझौता स्थितियों वाली कई क्लिप भी उनके ध्यान में आई हैं, जिससे स्थिति की गंभीरता बढ़ गई है।

Web Title: Maharashtra Kirit Somaiya Objectionable video viral BJP leader claims himself innocent and demands investigation from Deputy CM Fadnavis

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे