Coronavirus: महाराष्ट्र के पालघर में कोरोना वायरस के 24 संदिग्ध रोगी अस्पताल से भागे

By भाषा | Published: April 20, 2020 05:45 AM2020-04-20T05:45:22+5:302020-04-20T05:45:22+5:30

महाराष्ट्र के पालघर जिले में बीते दो दिन में कोरोना वायरस के कम से कम 24 संदिग्ध रोगी सरकार द्वारा संचालित एक अस्पताल से भाग गए हैं। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

Maharashtra: 24 suspected patients of coronavirus fled the hospital in Palghar | Coronavirus: महाराष्ट्र के पालघर में कोरोना वायरस के 24 संदिग्ध रोगी अस्पताल से भागे

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsमहाराष्ट्र के पालघर जिले में बीते दो दिन में कोरोना वायरस के कम से कम 24 संदिग्ध रोगी सरकार द्वारा संचालित एक अस्पताल से भाग गए हैं। कासा में उप जिला अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए एक डॉक्टर के संपर्क में आने के बाद 187 लोगों को पृथक कर दिया गया था। इन लोगों के नमूने जांच के लिये भेजे जा चुके हैं, जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी है।

महाराष्ट्र के पालघर जिले में बीते दो दिन में कोरोना वायरस के कम से कम 24 संदिग्ध रोगी सरकार द्वारा संचालित एक अस्पताल से भाग गए हैं। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

कासा में उप जिला अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए एक डॉक्टर के संपर्क में आने के बाद 187 लोगों को पृथक कर दिया गया था। इन लोगों के नमूने जांच के लिये भेजे जा चुके हैं, जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी है।

कासा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि कोरोना वायरस के 19 संदिग्ध रोगी शुक्रवार को जबकि पांच मरीज शनिवार को अस्पताल से भाग गए। उनकी तलाश की जा रही है। हालांकि, अभी इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। 

Web Title: Maharashtra: 24 suspected patients of coronavirus fled the hospital in Palghar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे