मध्य प्रदेश: BJP विधायक के बेटे ने सिंधिया को गोली मारने की दी धमकी

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: September 3, 2018 07:26 PM2018-09-03T19:26:44+5:302018-09-03T19:26:44+5:30

मध्यप्रदेश के दमोह जिले के हटा विधानसभा क्षेत्र की बीजेपी विधायक उमा देवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप ने अपने फेसबुक वॉल पर यह धमकी दी है।

Madhya Pradesh BJP MLA's son threatens to shoot Jyotiraditya Scindia | मध्य प्रदेश: BJP विधायक के बेटे ने सिंधिया को गोली मारने की दी धमकी

मध्य प्रदेश: BJP विधायक के बेटे ने सिंधिया को गोली मारने की दी धमकी

भोपाल, 3 सितंबर: पूर्व केन्द्रीय मंत्री और प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी की विधायक उमा खटीक के बेटे ने जान से मारने की धमकी दी है। सिंधिया को दी धमकी के बाद राजनीति गर्मा गई है। सिंधिया को दूसरी बार इस तरह की धमकी दी गई है। 

मध्यप्रदेश के दमोह जिले के हटा विधानसभा क्षेत्र की बीजेपी विधायक उमा देवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप ने अपने फेसबुक वॉल पर यह धमकी दी है। प्रिंसदीप ने सोमवार की रात को यह विवादित पोस्ट की थी। बाद में सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हुई। 

इस पोस्ट के वायरल होते ही राजनीति भी गर्मा गई। प्रिंसदीप ने अपनी पोस्ट के जरिए सिंधिया को खुली धमकी दी है, जिसमें कहा है कि यदि उपकासी गांव में कदम रखेंगे तो गोली मार दी जाएगी।

हालांकि प्रिंसदीप द्वारा दी गई सिंधिया को खुली धमकी के बाद जब राजनीति गर्माई तो उसने सोमवार की सुबह पोस्ट को हटा ली, मगर कांग्रेस नेता अब इस पोस्ट को वायरल कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि सिंधिंया को अपनी परिवर्तन यात्रा के चलते 5 सितंबर को दमोह जिले के हटा पहुंचना है। यहां पर आयोजित रैली को उन्हें संबोधित करना है।

उल्लेखनीय है कि सिंधिया को पूर्व में भी इस तरह की धमकी मिल चुकी है। पूर्व में 9 जनवरी को किरार समाज के कार्यक्रम में मंच से सिंधिया को धमकी दी गई थी। इस मंच पर मुख्यमंत्री शिवराजसिंंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय भी उपस्थित थे। 

यह धमकी शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्र में किरार सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष राधेश्याम धाकड़ ने दी थी। उन्होंने कहा था कि ‘यदि शिवराज सिंह पर उंगली उठाई तो हाथ तोड़ देंगे और जुबान चलाई तो जुबान काट लेंगे।’

विधायक ने कहा बेटे को डाल दो जेल में

सिंधिया को दी धमकी के बाद भाजपा विधायक उमा देवी खटीक भी बेटे से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि सिंधिया को 5 तारीख को अपने तय कार्यक्रम के लिए आना है, वे आएं।

उनके बेटे ने धमकी देकर गलत किया है। पुलिस को उसे जेल में डाल देना चाहिए। विधायक ने कहा कि मैं इस मामले में हम अपने बेटे का समर्थन नहीं लेंगे।

(यह न्यूज़ हमारे रिपोर्टर राजेंद्र पराशर की है )

Web Title: Madhya Pradesh BJP MLA's son threatens to shoot Jyotiraditya Scindia

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे