मुंबई: एनजी रॉयल पार्क इलाके में लगी भीषण आग, मौके पर 10 दमकल गाड़ियां मौजूद, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: February 28, 2022 03:08 PM2022-02-28T15:08:04+5:302022-02-28T15:33:44+5:30

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के कांजुरमार्ग में एनजी रॉयल पार्क इलाके में आज भीषण आग लग गई, जिसका वीडियो सामने आया है। बता दें कि आग बुझाने के लिए करीब 10 दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। फायर फाइटिंग ऑपरेशन चल रहे हैं।

level 2 fire breaks out in NG Royal Park area in Kanjurmarg of Mumbai | मुंबई: एनजी रॉयल पार्क इलाके में लगी भीषण आग, मौके पर 10 दमकल गाड़ियां मौजूद, देखें वीडियो

मुंबई: एनजी रॉयल पार्क इलाके में लगी भीषण आग, मौके पर 10 दमकल गाड़ियां मौजूद, देखें वीडियो

Highlightsमुंबई के कांजुरमार्ग में एनजी रॉयल पार्क इलाके में आज भीषण आग लग गई। मौके पर करीब 10 दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। फायर फाइटिंग ऑपरेशन चल रहे हैं।

मुंबई: कांजुरमार्ग में सोमवार को एनजी रॉयल पार्क इलाके में भीषण आग लग गई। ऐसे में मौके पर करीब 10 दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। फायर फाइटिंग ऑपरेशन चल रहे हैं। इस एक वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक इमारत के सबसे ऊपरी अपार्टमेंट में आग लगी है, जिसे बुझाने के प्रयास में दमकल की गाड़ियां लगी हुई हैं। जानकारी के अनुसार, एनजी रॉयल पार्क एरिया सोसायटी के बी विंग में नौवें और दसवें फ्लोर पर आग लगी है।

Web Title: level 2 fire breaks out in NG Royal Park area in Kanjurmarg of Mumbai

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे