Karnataka Assembly Elections 2023: भाजपा ने कांग्रेस के 'गारंटी कार्ड योजना' पर कहा, "झूठा आश्वासन है, कांग्रेस केवल भ्रष्टाचार की गारंटी दे सकती है"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 10, 2023 05:10 PM2023-04-10T17:10:47+5:302023-04-10T17:21:01+5:30

भाजपा ने अपने प्रबल विरोधी दल कांग्रेस द्वारा घोषित की गई गारंटी कार्ड योजना को जनता के लिए छलावा करार दिया है। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि कांग्रेस के चुनावी घोषणापत्र में शामिल गारंटी कार्ड योजना का उद्देश्य महज वोट बटोरना है।

Karnataka Assembly Elections 2023: BJP said on Congress's guarantee card scheme, "False assurance, Congress can only guarantee corruption" | Karnataka Assembly Elections 2023: भाजपा ने कांग्रेस के 'गारंटी कार्ड योजना' पर कहा, "झूठा आश्वासन है, कांग्रेस केवल भ्रष्टाचार की गारंटी दे सकती है"

फाइल फोटो

Highlightsभाजपा ने अपने प्रबल विरोधी दल कांग्रेस द्वारा घोषित की गई गारंटी कार्ड योजना को बताया छलावाभाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि कांग्रेस देश को केवल भ्रष्टाचार की गारंटी दे सकती हैउन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास गारंटी कार्ड के नाम पर झूठे आश्वासन के अलावा और कुछ नहीं है

मंगलुरु: भारतीय जनता पार्टी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव समेत अन्य राज्यों के चुनावों को लेकर अपने प्रबल विरोधी दल कांग्रेस द्वारा घोषित की गई गारंटी कार्ड योजना को जनता के लिए छलावा करार दिया है। भाजपा की ओर से कांग्रेस के गारंटी योजना पर तीखा प्रहार करते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के चुनावी घोषणापत्र में शामिल गारंटी कार्ड योजना का उद्देश्य महज वोट बटोरना है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस के पास गारंटी कार्डके नाम पर झूठे आश्वासन के अलावा और कुछ नहीं है।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मेंगलुरु मंडल भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन करने के बाद कहा कि कांग्रेस इस देश को केवल और केवल भ्रष्टाचार की गारंटी दे सकती है, अपने स्वार्थ के लिए काम करने की गारंटी दे सकती है और जनता को ठगने की गारंटी दे सकती है, जबकि भाजपा की डबल इंजन सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा को पुख्ता बनाने और मजबूत कानून व्यवस्था के साथ देश के नागरिकों को प्रगति और विकास के माहौल की गारंटी दे सकती है।

समाचार वेबसाइट डेक्कन हेराल्ड के अनुसार गौरव भाटिया ने कांग्रेस के कर्नाटक, छत्तीसगढ़, राजस्थान और हिमाचल प्रदेश के चुनावों के लिए जारी किये गये घोषणापत्र का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस केवल लफ्फाजी करने में तेज है, उसने अभी तक जनता से किये एक भी वादे को पूरा नहीं किया है। भाजपा के डबल इंजन सरकार के मुकाबले कांग्रेस को मुसीबत का इंजन बताते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार जनता के लिए कल्याणकारी कार्य कर रही है और कांग्रेस के 'सी'में अब भी अराजकता,भ्रष्टाचार और भ्रम की स्थिति है।

कर्नाटक कांग्रेस पर तंज कसते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा, "कर्नाटक में कांग्रेस के दो संकटमोचक नेता हैं, एक तो सिद्धारमैया और दूसरे डीके शिवकुमार। ये दोनों नेता कुर्सी के लिए कैसे लड़ रहे हैं पूरा कर्नाटक इसे देख रहा है। इन दोनों नेताओं को जनता से, उनकी समस्याओं से कोई मतलब नहीं है, दोनों केवल कुर्सी की गोटी को फिट करने में लगे हुए हैं।"

उन्होंने कहा, “भाजपा ने कभी भी वोट बैंक की राजनीति नहीं की और न ही ऐसी छुद्र राजनीति के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता किया। कांग्रेस द्वारा शुरू की गई तुष्टीकरण की राजनीति हमारे समाज को दीमक की तरह चाट रहा है। महज कुछ वोटों के लिए सिद्धारमैया ने राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता किया था और चुनावी लाभ के लिए पीएफआई और एसडीपीआई सदस्यों के खिलाफ 1700 मामले वापस ले लिए थे, जबकि उन्होंने संविधान की मर्यादा को बनाए रखने की शपथ ली थी।  सिद्धारमैया एसडीपीआई और पीएफआई पर बोलने वाले अंतिम व्यक्ति होने चाहिए क्योंकि उन्होंने पीएफआई के अत्याचार से पीड़ित परिवारों के साथ खिलवाड़ किया है।"

कर्नाटक के नंदिनी बनाम अमूल विवाद पर किये गये सवाल का जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, "नंदिनी कर्नाटक का गौरव हैं। इसने राज्य को एक अलग पहचान दी है। कांग्रेस निराधार आरोप लगा रही है कि अमूल नंदिनी का अधिग्रहण करने जा रहा है। जबकि ऐसा कोई निर्णय लिया ही नहीं गया है। जिसके कारण कर्नाटक के लोग और राज्य के किसान प्रभावित हों।"

Web Title: Karnataka Assembly Elections 2023: BJP said on Congress's guarantee card scheme, "False assurance, Congress can only guarantee corruption"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे