जेपी नड्डा ने भाजपा की सोशल मीडिया टीम से कहा, "प्रचार-प्रसार के साथ पार्टी के राजनीतिक सिद्धांतों का भी ख्याल रखें"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 4, 2023 09:47 PM2023-04-04T21:47:20+5:302023-04-04T21:51:45+5:30

भाजपा प्रमुख जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी के द्वारा चलाई जा रही सोशल मीडिया टीमों को एक गंभीर नसीहत देते हुए कहा कि सोशल प्लेटफॉर्म पर पार्टी का प्रचार-प्रसार करते हुए वो पार्टी के राजनीतिक मूल्यों और सिद्धांतों का सदैव पालन करें।

JP Nadda told BJP's social media team, "Take care of party's political principles along with publicity" | जेपी नड्डा ने भाजपा की सोशल मीडिया टीम से कहा, "प्रचार-प्रसार के साथ पार्टी के राजनीतिक सिद्धांतों का भी ख्याल रखें"

फाइल फोटो

Highlightsजेपी नड्डा ने भाजपा सोशल मीडिया टीम से कहा पार्टी के प्रचार में राजनीतिक सिद्धांतों का पालन करेंउन्होंने कहा कि विपक्ष कोई भी कहानी क्यों न बुने, आप प्रचार के समय राजनीतिक मूल्यों को न भूलेंआज की तारीख में केवल भाजपा के पास सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग टीम मौजूद है

दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जगत प्रकाश नड्डा ने मंगलवार को पार्टी की सोशल मीडिया टीमों के एक गंभीर नसीहत देते हुए कहा कि सोशल प्लेटफॉर्म पर पार्टी का प्रचार-प्रसार करते हुए वो राजनीतिक मूल्यों और सिद्धांतों का सदैव पालन करें। इसके साथ ही पार्टी प्रमुख नड्डा ने यह भी कहा कि सोशल प्लेटफॉर्म पर प्रचार करते समय राजनीतिक मूल्यों को कभी कम नहीं किया जाना चाहिए भले ही विपक्ष कोई भी कहानी बुनता हो।

जेपी नड्डा ने यह बात पार्टी की राज्य सोशल मीडिया टीमों के लिए आयोजित कार्यशाला को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने संगठन में भाजपा कार्यकर्ताओं की भूमिका के बारे में भी बात की और कहा कि आज के समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र के नेतृत्व में किए गए विकास संदेश को जनता तक पहुंचाने के लिए पार्टी के पास न केवल सबसे बड़ा बल्कि सबसे प्रतिभाशाली" स्वयंसेवी नेटवर्क मौजूद है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी हित में सभी तरह से सोशल प्लेटफॉर्म के जरिये जनता के बीच प्रामाणिक और आकर्षक सामग्री पहुंचाने का कार्य सोशल मीडिया टीमों द्वाराबेहद प्रभावी तरीके से की जा रही है लेकिन इसमें अभी अधिक कार्य किया जाना है।

इस मौके पर न केवल जेपी नड्डा बल्कि पार्टी के अन्य नेताओं जैसे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष, राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और पार्टी के सोशल मीडिया प्रभारी अमित मालवीय ने भी सोशल टीम के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

अमित मालवीय ने बताया कि मौजूदा सत्र में सभी 36 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में कार्यरत भाजपा की सोशल मीडिया टीमों ने भाग लिया। मालवीय ने कहा कि कार्यक्रम में बोलते हुए पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा ने सोशल मीडिया के महत्व और युवाओं सहित समाज के एक बड़े वर्ग के बीच इसके व्यापक उपयोग पर जोर दिया।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी रेखांकित किया कि कैसे आज की तारीख में सोशल मीडिया समसामयिक मुद्दों पर समय पर प्रतिक्रिया देने का प्राथमिक साधन बन गया है।

Web Title: JP Nadda told BJP's social media team, "Take care of party's political principles along with publicity"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे