पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना तो जयराम रमेश ने किया पलटवार, ट्वीट कर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: April 27, 2023 02:20 PM2023-04-27T14:20:39+5:302023-04-27T14:21:35+5:30

कांग्रेस के चुनावी वादे पूरे नहीं करने के पीएम मोदी के दावों पर पलटवार करते हुए जयराम रमेश ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने पुरानी पेंशन योजना, 125 दिन का काम, स्वास्थ्य का अधिकार और चिरंजीवी योजना लागू की। 

Jairam Ramesh targeted Prime Narendra Modi | पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना तो जयराम रमेश ने किया पलटवार, ट्वीट कर कही ये बात

(फाइल फोटो)

Highlightsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कर्नाटक में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की।पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की वारंटी समाप्त हो गई है और पार्टी कोई गारंटी देने की स्थिति में नहीं है।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कर्नाटक में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिन राज्यों ने कांग्रेस को वोट दिया, वे अभी भी अपनी चुनावी गारंटियों के पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की वारंटी समाप्त हो गई है और पार्टी कोई गारंटी देने की स्थिति में नहीं है। 

इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने गुरुवार को कहा कि अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के बाद अब पीएम मोदी की बारी है कि वे हताशा और हताशा में भद्दी टिप्पणियां करें। कांग्रेस के चुनावी वादे पूरे नहीं करने के पीएम मोदी के दावों पर पलटवार करते हुए जयराम रमेश ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने पुरानी पेंशन योजना, 125 दिन का काम, स्वास्थ्य का अधिकार और चिरंजीवी योजना लागू की। 

जयराम रमेश ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने किसानों की कर्जमाफी, राजीव गांधी किसान न्याय योजना और पुरानी पेंशन योजना को पूरा किया। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पूछा कि क्या पीएम मोदी के पास यह साबित करने के लिए कोई डेटा है कि कांग्रेस के वादे पूरे नहीं हुए। उन्होंने कहा, "हमने 2013 में सरकार बनाई और 2018 तक सत्ता में रहे।"

उन्होंने कहा, "हमारे लगभग 100 फीसदी वादे पूरे किए गए हैं। क्या उसके पास कोई आंकड़ा है? और भ्रष्टाचार की बात करते हुए आप खुद भ्रष्टाचारियों को अपना प्रचारक बनाते हैं और ऐसा हम नहीं कह रहे हैं; यह कर्नाटक की जनता कह रही है। मोदी जी को झूठ को सच बनाने की कोशिश में दोहराने की आदत है, लेकिन लोग इस बात को समझ चुके हैं। इस बार, यह कर्नाटक में काम नहीं करेगा।"

Web Title: Jairam Ramesh targeted Prime Narendra Modi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे