झाड़-फूंक के दौरान घायल महिला की मौत, मामला दर्ज

By भाषा | Published: March 1, 2021 01:05 PM2021-03-01T13:05:41+5:302021-03-01T13:05:41+5:30

Injured woman died during the scuffle, case registered | झाड़-फूंक के दौरान घायल महिला की मौत, मामला दर्ज

झाड़-फूंक के दौरान घायल महिला की मौत, मामला दर्ज

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश), एक मार्च शाहजहांपुर जिले में झाड़-फूंक के दौरान एक तांत्रिक ने महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने इस बारे में बताया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (पुवायां) नवनीत नायक ने सोमवार को बताया कि पुवाया थाना क्षेत्र के कम्हरा गांव में रहने वाले सर्वेश की शादी 13 वर्ष पूर्व हुई थी लेकिन उसे कोई संतान नहीं थी। उसने अपने तांत्रिक भाई दुर्वेश के माध्यम से तंत्र-मंत्र का सहारा लिया।

उन्होंने बताया कि दुर्वेश ने 24 फरवरी को तंत्र-मंत्र की क्रिया शुरू की। इस दौरान उसने सर्वेश की पत्नी शारदा देवी (33) को गर्म चिमटे से जगह-जगह दागा।

नायक ने बताया कि 27 फरवरी को तंत्र क्रिया के बाद गंभीर रुप से घायल महिला को पुवायां के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

महिला के मायके वालों ने तांत्रिक समेत पांच लोगों के विरुद्ध पीड़िता को गर्म चिमटे से दागने तथा पीट-पीट कर हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Injured woman died during the scuffle, case registered

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे